scriptएक दिन में 39 नए मामले कांग्रेस विधायक को भी हुआ कोरोना | 39 new cases surfaced, Congress MLA became Corona positive | Patrika News

एक दिन में 39 नए मामले कांग्रेस विधायक को भी हुआ कोरोना

locationसहारनपुरPublished: Dec 25, 2020 07:40:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

यूपी के सहारनपुर में वायरस फिर पसार रहा अपने पांव
यूपी की नंबर विधान सभा से विधायक भी हुए पॉजिटिव

denguecorona.jpg

Dengue Outbreak: कोरोना वायरस संक्रमण के बीच राजधानी पर डेंगू का खतरा, 7 दिनों में 40 मरीज मिले

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर ( Saharanpur ) में कोरोना वायरस एक बार फिर से बढ़ने लगा है। अब एक ही दिन में 39 नए मामले आए हैं जिनमें कांग्रेस विधायक ( Congress MLA ) भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश की प्रथम विधानसभा सीट बेहट से विधायक नरेश सैनी को कोरोना हो गया है उन्हें उपचार के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया है।
यह भी पढ़ें

बेटे की चाह में पिता ने एक साल की बेटी को बेरहम से माैत के घाट उतारा

बेहट विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सहारनपुर में अब तक सामने आए कुल मामलों की संख्या 9878 हो गई है। इनमें से 9435 रोगी ठीक होकर अपने घरों को जा चुके हैं जबकि 533 रोगियों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

पुलिस की कार्रवाई पर सवाल: बर्थडे पार्टी से लौटकर घर के बाहर घूम रहे थे युवक और युवती, दर्ज हुआ लव जिहाद का मामला

सहारनपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दिए सोढ़ी ने इसकी पुष्टि की है उन्होंने बताया कि इन दिनों रैंडम जांच चल रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सेंट थॉमस एकेडमी, एसएम हाई स्कूल, जीटीबी स्कूल, एसएम इंटर कॉलेज में पहुंची थी। यहां पर अध्यापकों की कोरोना जांच कराई गई थी जो रिपोर्ट आई है उसमें आठ शिक्षक और कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं, उन्होंने यह भी बताया कि इसी दौरान कांग्रेस विधायक नरेश सैनी का भी रेंडम सैंपल लिया गया था। वह भी संक्रमित मिले हैं।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन: मुरादाबाद में दिल्ली की ओर जाने वाले सभी रास्ते बंद

इसी तरह से रेहड़ी मलकपुर, छत्ता गंगोह, भैंस राव, देवपुरा इस्लामनगर, बिहारीगढ़, आसन वाली में कोरोना रोगी पाए गए हैं। इसका मतलब यह है कि पूरे जिले में वायरस गांव देहात तक फैला हुआ है और धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है। सिटी क्षेत्र से भी कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इन सभी का इलाज कराया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो