scriptभाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी | accused on Dewar making porn video of bhabhi | Patrika News
सहारनपुर

भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

देवबंद में भाभी ने देवर पर लगाए गंभीर आरोप
देवर ने भाभी की बनाई अश्लील वीडियो
महिला के पति को भी दी जान से मारने की धमकी

 

सहारनपुरAug 16, 2019 / 10:36 am

Ashutosh Pathak

devband
देवबंद। रिश्ते को तार-तार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जहां भाभी ने देवर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि देवर पहले कई बार उसके साथ छेड़-छाड़ कर चुका है। महिला के पति ने भी कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन युवक ने अपने भाई को भी जान से मारने की धमकी दे दी।
ये भी पढ़ें : BIG NEWS: आजम खान के खिलाफ आज होगी बड़ी कार्रवाई, ढहाई जाएगी उनके रिजॉर्ट की दीवार

बाल्मीकि बस्ती की रहने वाली महिला ने कोतवाली मे तहरीर देते हुए बताया कि रिश्ते में उसका चचेरा देवर आकाश नाम का युवक काफी लम्बे समय से उसके साथ छेड़-छाड़ और अश्लील हरकतें करता है। उसके पति ने उसे कई बार समझाया उसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। लेकिन हद तो तब हो गई जब पीड़िता ने बताया कि जब वह नहाने गयी तो उसके देवर ने दूसरी छत से खड़े हो कर वीडियो बना ली। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद पति ने आरोपी देवर के फोन से वीडियो डिलीट करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी ने तमंचा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंची, जहां उसने आरोपी पर कार्रवाई को लेकर गुहार लगाई।

Home / Saharanpur / भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो