scriptभाई संग ट्यूशन जा रही बहन के साथ बाइक सवार युवकों ने की ऐसी हरकत, भाजपा नेता को जाना पड़ा थाने | bikers trying to kidnapping school girl bjp leader gave complaints | Patrika News

भाई संग ट्यूशन जा रही बहन के साथ बाइक सवार युवकों ने की ऐसी हरकत, भाजपा नेता को जाना पड़ा थाने

locationसहारनपुरPublished: Aug 21, 2019 11:04:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

ट्यूशन पढऩे जा रहे थे भाई- बहन
बाइक सवार युवकों ने किया छात्रा के अपहरण का प्रयास
विरोध करने पर बाइक सवार युवकों ने भाई को पीटा

nnn.jpg

 

देवबंद। स्कूल से छुट्टी के बाद भाई के साथ ट्यूशन पढऩे जा रही छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने उसके अपह्रण का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने भाई को मारपीट कर घायल कर दिया। इसका पता लगते ही भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ कोतवाली पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी दोनों युवकों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है।

भाई के साथ घर लौट रही थी छात्रा

कोतवाली क्षेत्र के गांव नन्हेंडा खुर्द निवासी पीडि़त पिता ने बताया कि उसके पुत्र और पुत्री देवबंद हाईवे स्थित एक स्कूल में पढ़ते हैं। उनके मुताबिक बुधवार को उनकी बेटी अपने भाई के साथ रणखंडी फाटक से होते हुए सुभाष चौक के रास्तें ट्यूशन जा रही थी। तभी रणखंडी फाटक के पास बाइक सवार दो युवक ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। और जबरन उसकी बेटी को बाइक पर बैठाने का प्रयास करने लगे।

भाई के विरोध करने पर आरोपियों की पिटाई

जब उसके बहन के अपहरण करने के प्रयास पर भाई ने विरोध जताया। तो आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। और आसपास के लोगों को आता देख आरोपी उसे बाद में उठाने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद शाम पांच बजे पीडित परिवार भाजपा नगराध्यक्ष के साथ कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो