scriptयुवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो | girl give complaint against 7 to rape her | Patrika News
सहारनपुर

युवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो

Highlights:
-युवती ने बताया कि उसके गांव में अक्सर एक फोटोग्राफर आता था
-जिसने उसे उसी के धर्म का बताते हुए अपने प्रेमजाल में फंसा लिया
-पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

सहारनपुरDec 05, 2019 / 06:38 pm

Rahul Chauhan

demo.jpeg
देवबंद। युवती ने उत्तराखंड निवासी दो महिलाओं सहित सात लोगों पर नशीली गोलियां खिलाकर जबरन ढ़ाई वर्षो तक बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, युवती ने बताया कि उसके गांव में अक्सर एक फोटोग्राफर आता था। जिसने उसे उसी के धर्म का बताते हुए अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।
यह भी पढ़ें

Commando 3 के इस सीन के विरोध में उतरे UP Police के ‘दबंग’, FB Live कर दी चेतावनी, देखें वीडियो

पीड़िता के मुताबिक ढ़ाई वर्ष पूर्व 17 जुलाई को आरोपी ने उसे रात के समय फोन कर घर से बाहर आने को कहा और कार में बैठा लिया। आरोप है कि कार में बैठाने के कुछ देर बाद उसे नशीली गोलियां खिलाकर युवक अपने साथ उत्तराखंड के झबरेड़ा थाना स्थित मानकपुर गांव में ले गया।
पीड़ता के मुताबिक जब उसे आरोपी का धर्म मालूम हुआ तो उसने अपने घर जाने को कहा। जिस पर आरोपी ने उसे जबरन बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर जाने की जिद के चलते आरोपी ने उसे बार-बार धमकाया और दुष्कर्म कर नशीली गोलियां खिला उसे बंधक बनाए रखा। इतना ही नहीं कई बार बाहर से लोगों को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कराया।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद की डाॅक्टर को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि, सुरक्षा को लेकर उठाई आवाज

पीडिता ने आरोपियों पर उसे नैनीताल ले जाकर उससे कागजों पर जबरन हस्ताक्षर भी कराने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि बीती 30 नवंबर को वह रात के समय आरोपियों के चुंगल से निकल भागी और अपने घर पहुंच परिजनों एवं ग्रामीणो को घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने दो महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई को गुहार लगाते हुए उसे इंसाफ दिलाने की मांग की है। वहीं इस मामले में एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता की शिकायत पर देवबंद इंस्पेक्टर को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Home / Saharanpur / युवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो