scriptकोरोना से हुई व्यापारी की मौत तो पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल | Husband died by corona virus then wife commit suicide Daughters crying | Patrika News

कोरोना से हुई व्यापारी की मौत तो पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल

locationसहारनपुरPublished: May 06, 2021 03:02:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बेटे की दो साल पहले मकान की छत से गिरकर हो गई थी मौत अब पति के अस्पताल में दम तोड़ देने के सदमें में पत्नी ने भी जहर खाकर दे दी जान घटना के बाद से परिवार में बची तीन बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल

corona_news.jpg

Corona dath saharanpur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur यह घटना आपके ह्दय को झकझोर देगी। शहर के एक कोरोना पीड़ित व्यापारी ने मेडिकल कॉलेज में उपचार को दौरान दम तोड़ दिया। पति की मौत death का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने भी जहरीला पदार्थ खाकर commit suicide जान दे दी। व्यापारी के बेटे की करीब दो वर्ष पहले ही एक दुर्घटना में मौत हो चुकी है। अब परिवार में व्यापारी की सिर्फ तीन बेटियां daughters बची हैं। माता-पिता की मौत के बाद से इनका भी रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

मिसाल: कोरोना पॉजिटिव महिला को किसी ने नहीं दिया कंधा तो एंबुलेंस चालक ने किया अंतिम संस्कार

डिंपल गुर्जर मूल रूप से रामपुर-मनिहारान क्षेत्र के गांव जंधेड़ा के रहने वाले थे। उनके बड़े भाई संजय वर्मा ( गुर्जर ) ने बताया कि उनकी कोर्ट रोड पर डीआईजी ऑफिस के पास फोटो-स्टेट की शॉप है। वह कई वर्षों से परिवार के साथ कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की पंजाबी कालोनी में रह रहे थे। डिंपल के बेटे की करीब दो वर्ष पहले छत से गिरकर मौत हो गई थी। तीन दिन पहले डिंपल को कोरोना होने पर पिलखनी स्थित सहारनपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। मंगलवार देर रात उपचार के दौरान डिंपल कोरोना वायरस से जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। यह खबर जैसे ही पंजाबी बाग में घर पर मौजूद पत्नी सुनिता को चली वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई।
यह भी पढ़ें

काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट ने कोरोना मरीजों की मदद के लिये खोला खजाना

पति की मौत हो जाने की खबर से बौखलाई पत्नी ने घर में रखा जहरीला पदार्ख खा लिया। इस बात का पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन सुनिता को लेकर दिल्ली रोड स्थित एक प्राईवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर सुनिता को बचा नहीं सके। कुछ ही देर बाद सुनिता ने भी दम तोड़ दिया। सुनिता की सबसे छोटी बेटी करीब डेढ़ साल की है। व्यापारी और उनकी पत्नी की उम्र 35 से 40 के बीच ही थी। दंपति की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद से अब तीनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। सबसे छोटी बेटी को अभी यह भी समझ नहीं है उसके सिर से मा-बांप का साया उठ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो