scriptतीन तलाक का मुकदमा लिखाने पर सास और पत्नी काे गाेली मारी | Mother-in-law and wife die after writing a divorce case | Patrika News
सहारनपुर

तीन तलाक का मुकदमा लिखाने पर सास और पत्नी काे गाेली मारी

अस्पताल ले जाते वक्त पत्नी ने ताेड़ा दम
सास की हालत गंभीर चल रहा है उपचार
घटना के बाद से आराेपी दामाद है फरार

सहारनपुरDec 09, 2020 / 08:21 pm

shivmani tyagi

murder.jpg

गाेली लगने के बाद अस्पताल में पत्नी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराए जाने से नाराज पति ने अपनी पत्नी और सास काे (Gun shot ) गाेली मार दी। अस्पताल ले जाते वक्त पत्नी की माैत हाे गई जबकि सास की हालत गंभीर बनी हुई है। सास का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

डीजे पर नहीं बजाया सपना चौधरी का गाना तो दूल्हे के मामा को पीट पीटकर मार डाला

घटना गंगाेह कस्बे के गांव आलमपुर की है। कैराना थाना क्षेत्र के बराला के रहने वाले माैसीन की शादी सहारनपुर के गंगाेह थाना क्षेत्र के गांव आलमपुर में रुकसार के साथ हुई थी। शादी के बाद माैसीन और रुकसार में किसी बात काे लेकर विवाद हाे गया। विवाद के बाद से रुकसार अपने मायके आलमपुर में रह रही थी। मां के कहने पर बेटी ने पति के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज करा दिया था।
यह भी पढ़ें

नहीं थे इलाज के पैसे, अस्पताल के बाहर बीमार बच्चे को बेचने के लिए आवाज लगाने लगी मां

इसी कार्रवाई से माैसीन नाराज था। घटनाक्रम के अऩुसार बुधवार काे माैसीन अपनी ससुराल पहुंचा और यहां तमंचे से पहले सास और फिर पत्नी काे गाेली मार दी। इस हमले में मां बेटी बुरी तरह से घायल हाे गई। गाेली लगते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई और दामाद दीवार फांदकर फरार हाे गया जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

सावधान : पाचन तंत्र में गड़बड़ी भी हाे सकती है कोरोना वायरस का लक्षण, पढ़ लें यह खबर

गाेली लगने से घायल मॉ बेटी काे परिवार के लाेग आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकाें ने रुकसार (पत्नी) काे मृत घाेषित कर दिया। रुकसार की माैत हाे जाने की खबर मिलते ही परिवार में काेहराम मच गया। सास की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। गंगाेह पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हमलावर आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो