scriptMother’s Day : थाने पहुंची मां बाेली ‘साहब’ बेटों से बचा लो | Mother's Day Mother reached the police station complaining of sons | Patrika News

Mother’s Day : थाने पहुंची मां बाेली ‘साहब’ बेटों से बचा लो

locationसहारनपुरPublished: May 09, 2020 05:53:07 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

काेतवाली सदर बाजार क्षेत्र के माेहल्ला कपिल विहार की घटना
बेटों की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची महिला ने लगाई गुहार

mothers day

mothers day

सहारनपुर। ‘मां कपड़े सिलकर भी अपने चार-चार बच्चों काे पाल लेती है लेकिन बड़े हाेकर वाे चार बच्चे मिलकर भी अपनी मां काे नहीं रख पाते’ मदर्स-डे पर ये पंक्तियां एक बार फिर साच साबित हुई हैंं। मामला स्मार्ट सिटी सहारनपुर ( Saharanpur ) का है। मदर्स-डे ( Mothers Day ) की पूर्व संध्या पर एक महिला ने बेटों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के दौरान बेरोजगारी और पैसे की कमी के कारण युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

काेतवाली सदर ( sadara ) बाजार क्षेत्र के माेहल्ला कपिल विहार की रहने वाली महिला ने महिला थाने पहुंचकर राेते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है। थाने पहुंची इस महिला ने पुलिस से हाथ जाेड़कर कहा कि उसे बेटे परेशान कर रहे हैं। पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब महिला ने कहा कि वैसे ताे उसका थाना काेतवाली सदर बाजार हैं लेकिन वह महिला थाने इसलिए आई है क्याेंकि अब उसे बेटों से मदद की उम्मीद नहीं दिखती और यही कारण है कि वह महिला थाने में बेटियों से मदद मांगने आई है।
यह भी पढ़ें

OMG! ठेके पर पुलिसवालों से बोला युवक— साहब, मैं नहीं पीता, पत्नी पीती है, शराब नहीं ले गया तो खूब पीटेगी

महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला पेंशनर्स हैं। उन्हे पेंशन आती है। महिला ने बताया कि वह अपनी सारी पेंशन बेटों काे देती हैं लेकिन अब बेटे अब उस पर मकान का बैनामा अपने नाम कराने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं महिला का यह भी आराेप है कि उसका मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। महिला की शिकायत पर जांच कराई जा रही है और महिला के बेटों काे भी काउसलिंग के लिए कॉल की गई है।
यह भी पढ़ें

कोरोना वार्ड के मरीज का ऑडियो वायरल होने के बाद डीएम ने बिठाई जांच, दवाई नहीं मिलने समेत लगाए कई आरोप

पुलिस की जांच में क्या सामने आता है और महिला के बेटों काे पुलिस किस तरह से समझाती हैं ताे जांच का विषय है लेकिन फिलहाल इस घटना ने यह साफ कर दिया है कि कलियुग में मां काे परेशान किया जा रहा है और इस कलियुग में मां काे अपनी ही औलाद से दु:ख मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो