scriptमुुजफ्फरनगर हुआ कोरोना फ्री, सहारनपुर में सामने आए 10 नए मामले | Muzaffarnagar corona free, 10 new cases in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

मुुजफ्फरनगर हुआ कोरोना फ्री, सहारनपुर में सामने आए 10 नए मामले

Highlights

शनिवार काे मुजफ्फरनगर में एक भी एक्टिव केस नहीं रहा
सहारनपुर में शनिवार काे ही दस नए मामले सामने आए हैं

सहारनपुरMay 16, 2020 / 09:36 pm

shivmani tyagi

ghantagahr_saharanpur.jpg

saharanpur

सहारनपुर। शनिवार का दिन सहारनपुर मंडल में कोरोना वायरस ( COVID-19 virus ) के मीटर को लेकर बेहद चौंका देने वाला रहा। एक ओर जहां मुजफ्फरनगर कोरोना वायरस ( Corona virus ) फ्री हो गया है वहीं सहारनपुर में शनिवार को दस नए मामले सामने आए हैं।
दस नए मामले सामने आने के बाद सहारनपुर में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 203 हाे गई है। जिले में एक्टिव केस की संख्या अब 19 हो गई है। इससे साफ है कि एक बार फिर सहारनपुर में कोरोना मरीजों का ग्राफ बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है जो चिंता का विषय है।
यह भी पढ़ें

बाहर से आने वाले सावधान, 14 दिन से पहले घर से निकले तो होगी FIR

दूसरी ओर पड़ोसी जिले मुजफ्फरनगर में अब एक भी एक्टिव केस नहीं रहा है। मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी कुमारी सेल्वा जी ने ट्वीट के माध्यम से मुजफ्फरनगर की जनता से यह कामयाबी साझा की है। जिलाधिकारी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब मुजफ्फरनगर में एक भी कोरोना एक्टिव केस नहीं है। जाे मामले सामने आए थे उन सभी ने कोरोना से जंग जीत ली है और ठीक हाेने के बाद उन सभी काे अब छुट्टी दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

अच्छी खबर: लॉकडाऊन 3.0 खत्म हाेने से पहले कोरोना फ्री हुआ मुजफ्फरनगर

शनिवार को ही सहारनपुर में अब तक सामने आए कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 203 हो गई है। सहारनपुर में बड़ी संख्या में भी कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। यहां भी 180 से अधिक मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं। इन्हे ठीक हाेने के बाद छुट्टी मिल चुकी है लेकिन अब शनिवार को एक बार फिर दस नए मामले सामने आए हैं। जिन दस लोगों की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है इनमें से कुछ मुम्बई से और कुछ इंदाैर से सहारनपुर आए थे। सहारानपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि कुछ सैंपल पूर्व में भेजे गए थे जिनकी रिपोर्ट अब आई है इनमें से दस मामले पॉजिटिव निकले हैं।

Home / Saharanpur / मुुजफ्फरनगर हुआ कोरोना फ्री, सहारनपुर में सामने आए 10 नए मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो