चोरी के डब्बा पैक 17 मोबाइल फोन के साथ संभल का युवक सहारनपुर में गिरफ्तार

सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने बताया आधी रात को पुलिस ने युवक काे गिरफ्तार किया है इसके कब्जे से 17 माेबाइल फाेन मिले हैं।

By: shivmani tyagi

Updated: 07 Jul 2020, 06:16 PM IST

सहारनपुर ( saharanpur news) सहारनपुर पुलिस ( Saharanpur Police) ने चोरी गए मोबाइल फोन के साथ संभल के एक युवक को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से मिले सभी मोबाइल डब्बा पैक हैं और यह मोबाइल सहारनपुर में ही रेलवे स्टेशन के पास एक मोबाइल शॉपी से चोरी किए गए थे।

यह भी पढ़ें: संभावित कावंड़ियों को रोकने के लिए सहारनपुर रेंज में 13 कंपनी पीएसी तैनात, 40 पॉइंट पर चेकिंग शुरू

सहारनपुर एसएसपी (saharanpur ssp) डॉ एस चनप्पा ने बताया कि कोतवाली सदर बाजार पुलिस मध्य रात्रि चेकिंग पर थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एक युवक भारी संख्या में मोबाइल फोन के साथ मौजूद है। पुलिस ने को देखकर युवक ने भागने की कोशिश की जिसे मोके पर ही दबोच लिया गया। इसके कब्जे से 17 वीवो और सैमसंग कंपनी के डब्बा पैक मोबाइल और 40000 की नकदी बरामद की गई है। इसके पास से मोबाइल फोन के चार्जर और ईयरफोन नहीं मिले हैं। पूछताछ में इसने बताया है कि कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के सामने मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर इसी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके दूसरे साथी भी इस वारदात में शामिल थे जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी हरियाणा समेत कई राज्यों में चोरी के वाहन बेचने वाले गिराेह के चार सदस्य गिरफ्तार

एसएसपी का कहना है कि दुकान से करीब 25 मोबाइल चोरी हुए थे । 17 मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं बाकी मोबाइल फोन को भी चल बरामद कर लिया जाएगा। इसके फरार साथियों की भी तलाश की जा रही है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम फैजान पुत्र तालिब निवासी सहारनपुर थाना असमोली जिला संभल बताया है। इसके पास से सैमसंग और विवो कंपनी के 17 मोबाइल समेत 10 ईयर फोन, 12 चार्जर और 40000 नगद बरामद हुए हैं। एसएसपी ने युवक को गिरफ्तार करने वाली टीम को भी उचित इनाम दिए जाने की बात भी कही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned