scriptचोरी के डब्बा पैक 17 मोबाइल फोन के साथ संभल का युवक सहारनपुर में गिरफ्तार | Young man arrested with stolen mobile phone pack in Saharanpur | Patrika News

चोरी के डब्बा पैक 17 मोबाइल फोन के साथ संभल का युवक सहारनपुर में गिरफ्तार

locationसहारनपुरPublished: Jul 07, 2020 06:16:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने बताया आधी रात को पुलिस ने युवक काे गिरफ्तार किया है इसके कब्जे से 17 माेबाइल फाेन मिले हैं।

ssp_saharanpur.jpg

ssp saharanpur

सहारनपुर ( saharanpur news) सहारनपुर पुलिस ( Saharanpur Police) ने चोरी गए मोबाइल फोन के साथ संभल के एक युवक को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से मिले सभी मोबाइल डब्बा पैक हैं और यह मोबाइल सहारनपुर में ही रेलवे स्टेशन के पास एक मोबाइल शॉपी से चोरी किए गए थे।
यह भी पढ़ें

संभावित कावंड़ियों को रोकने के लिए सहारनपुर रेंज में 13 कंपनी पीएसी तैनात, 40 पॉइंट पर चेकिंग शुरू

सहारनपुर एसएसपी (saharanpur ssp) डॉ एस चनप्पा ने बताया कि कोतवाली सदर बाजार पुलिस मध्य रात्रि चेकिंग पर थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एक युवक भारी संख्या में मोबाइल फोन के साथ मौजूद है। पुलिस ने को देखकर युवक ने भागने की कोशिश की जिसे मोके पर ही दबोच लिया गया। इसके कब्जे से 17 वीवो और सैमसंग कंपनी के डब्बा पैक मोबाइल और 40000 की नकदी बरामद की गई है। इसके पास से मोबाइल फोन के चार्जर और ईयरफोन नहीं मिले हैं। पूछताछ में इसने बताया है कि कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के सामने मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर इसी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके दूसरे साथी भी इस वारदात में शामिल थे जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी हरियाणा समेत कई राज्यों में चोरी के वाहन बेचने वाले गिराेह के चार सदस्य गिरफ्तार

एसएसपी का कहना है कि दुकान से करीब 25 मोबाइल चोरी हुए थे । 17 मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं बाकी मोबाइल फोन को भी चल बरामद कर लिया जाएगा। इसके फरार साथियों की भी तलाश की जा रही है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम फैजान पुत्र तालिब निवासी सहारनपुर थाना असमोली जिला संभल बताया है। इसके पास से सैमसंग और विवो कंपनी के 17 मोबाइल समेत 10 ईयर फोन, 12 चार्जर और 40000 नगद बरामद हुए हैं। एसएसपी ने युवक को गिरफ्तार करने वाली टीम को भी उचित इनाम दिए जाने की बात भी कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो