यूपी हरियाणा समेत कई राज्यों में चोरी के वाहन बेचने वाले गिराेह के चार सदस्य गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार पकड़े गए चारों युवक वाहन चाेर गिराेह के सदस्य हैं जाे दिल्ली एनसीआर से वाहन चाेरी करके उन्हे यूपी और हरियाणा में बेचते थे।

By: shivmani tyagi

Updated: 07 Jul 2020, 04:21 PM IST

गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) इंदिरापुरम थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चार युवकों काे गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चारों युवक शातिर चाेर हैं जाे ऑन डिमांड वाहनों की चाेरी करते हैं। इसके कब्जे से पुलिस ने एक लग्जरी कार और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस की मानें तो यह गैंग पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर रेप का वीडियो हुआ वायरल, लड़की की हो रही तलाश, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार पकड़े गए एक आराेपी पर नाेएडा पुलिस की ओर से 25 हजार का इनाम भी था। इंदिरापुरम पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की एक ब्रेजा कार और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। यह गैंग दिल्ली एनसीआर में पिछले काफी दिन से सक्रिय था और अक्सर यह गैंग डिमांड के अनुसार गाड़ी चोरी कर यूपी हरियाणा और पंजाब में सप्लाई करता था।

यह भी पढ़ें: मोदीनगर अग्निकांड में 9 हुई मृतकों की संख्या, इलाज के दौरान एक महिला की मौत

पकड़े गए चारों आराेपियाें में से नितिन ठकराल उर्फ राहुल व नितिन भाटिया उर्फ रिंकू पंजाबी बेहद शातिर है। इन दाेनाें पर दिल्ली एनसीआर में करीब 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। गौतमबुधनगर पुलिस इस गैंग काफी दिनाें से तलाश कर रही थी। यहां यह भी बताना जरुरी है कि अभी इस गैंग का मुखिया और मास्टर माइंड अभी भी फरार है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned