Ghaziabad: मोदीनगर अग्निकांड में 9 हुई मृतकों की संख्या, इलाज के दौरान एक महिला की मौत

Highlights:

-महिला ने मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

-महिला का नाम जागो देवी बताया गया

-मेरठ के सुभारती अस्पताल में इलाज चल रहा था

By: Rahul Chauhan

Updated: 07 Jul 2020, 02:43 PM IST

गाजियाबाद। मोदीनगर के बखरवा में अग्निकांड मामले में अब मृतकों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। दरअसल, आग में झुलस कर गंभीर रूप से घायल हुई एक महिला ने मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार महिला का नाम जागो देवी है, जिसका मेरठ के सुभारती अस्पताल में इलाज जारी था। उधर, पुलिस ने सोमवार को अवैध रूप से चला रहे इस फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार कर जेल दिया है।

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार, मृतकों के परिजनाें काे चार-चार लाख की आर्थिक सहायता

जानकारी के लिए बता दें कि बखरवा गांव स्थित पेंसिल बम व मोमबत्ती बनाने वाली अवैध रूप से चल रही फैक्ट्री में पांच जुलाई को आग लग गई। फैक्ट्री में काम करने वाले आठ लोगों की झुलस कर मौत हो गई थी। वहीं कई लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इनमें से अब एक महिला की और मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: 6 दुकान समेत कई घरों में आग लगाने वालों पर शिकंजा, करोड़ों का किया था नुकसान

मिट गई थी चेहरों की पहचान

गौरतलब है कि इस अग्निकांड में मरने वालों के चेहरे और शरीर के दूसरे अंगों तक की पहचान मिट गई। जिसके चलते प्रशासन को मरने वालों की सूची में पांच बार संशोधन करना पड़ा। परिजनों को भी भी अपने स्वजनों को पहचानने में परेशानी हुई। हालांकि इस मामले में अधिकारियों का दावा है कि जिस समय घटना हुई, तब मौके पर भारी भीड़ हो गई थी। इसके चलते सूची में पांच बार संशोधन करना पड़ा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned