script

देवबंद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियाे हुआ वायरल

locationसहारनपुरPublished: Jun 23, 2020 05:24:35 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Deoband में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के तीन दिन बाद वीडियाे वायरल हुआ है।

deoband.jpg

deoband

सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र के गांव का एक वीडियाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( viral video ) हाे रहा है। इस वीडियो में कुछ लाेग एक व्यक्ति काे बुरी तरह से पीट रहे हैं। इस व्यक्ति काे इतना पीटा गया कि अस्पताल ले जाते वक्त इसकी माैत हाे गई। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि घटना 18 जून की है और इस मामले में काेतवाली देवबंद में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

कुलपति का कार्यकाल पांच वर्ष का होना चाहिए- आनंदीबेन पटेल

घटनाक्रम के मुताबिक 18 जून की शाम को इसरार पुत्र मकसूद निवासी इमलिया ने थाना देवबंद क्षेत्र से एक बाइक लूटी और इसी बाइक पर सवार हाेकर वह देवबंद के ही गांव कुटेसरा जा पहुंचा। यहां इसने घर के बाहर बैठे धर्मवीर के पोते वंशु उर्फ विक्की पर दरांती से हमला बोल दिया। मासूम बच्चे पर बिना किसी कारण जब इस व्यक्ति ने जानलेवा हमला किया ताे भीड़ इकट्ठा हाे गई। भीड़ ने इसे दाैड़ा लिया और जमकर पीटा। गुस्साई भीड़ ने इस व्यक्ति काे इतनी बुरी तहह से पीटा कि इसकी अस्पताल ले जाते वक्त माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

अब गांवों में दूर होगी लो वोल्टेज की समस्या, नलकूप चलेंगे, एसी फेकेगा ठंडी हवा… कैसे

मामला दो अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने की वजह से भी संवेदनशील था। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि उपचार के दौरान इसरार ने दम तोड़ दिया। इस मामले में इसरार के परिजनों की ओर से आई तहरीर के आधार पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अब 23 जून को इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें घटनाक्रम को दर्शाया गया है। वायरल वीडियो लखनऊ तक जा पहुंचा इसके बाद एक बार फिर से इस मामले की पड़ताल तेज हुई और मामला सुर्खियों में आ गया।
यह भी पढ़ें

अपनी ही पुलिस पर भरोसा नहीं करते बीजेपी सांसद-विधायक, इस केस की जांच दूसरी एजेंसी से कराने की मांग

अब एसपी सिटी विनीत भटनागर ने वायरल वीडियो के बाद अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है। कानून काे अपने हाथों में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो