scriptसहारनपुर में दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाने का मामला सामने आया, भीम आर्मी में गुस्सा | young man's beard and mustache were forcibly cut in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाने का मामला सामने आया, भीम आर्मी में गुस्सा

सहारनपुर में एक युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक दलित बिरादरी से है जबकि आरोपी ठाकुर बिरादरी के बताए जा रहे हैं। डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले इस घटना काे लेकर भीम आर्मी पदाधिकारियों में गुस्सा है।

सहारनपुरJul 22, 2021 / 11:22 pm

shivmani tyagi

sre_news.jpg

युवक की पहचान छिपाती तस्वीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर बड़गांव थाना क्षेत्र में एक दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाए जाने की घटना सामने आई है। इस घटना काे लेकर एक बार फिर से बड़गांव थाना क्षेत्र में मामला गर्माता हुआ दिख रहा है। दरअसल इस मामले में आरोपी युवक ठाकुर बिरादरी के बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अब एसिड अटैक पीड़ित को भी मिलेगा दिव्यांग आरक्षण का लाभ

बड़गांव थाना क्षेत्र में हुए शब्बीरपुर कांड के दाग अभी तक सहारनपुर के दामन से पूरी तरह खत्म नहीं हाे पाए हैं और अब इसी थाना क्षेत्र के गांव शिमलाना की यह घटना गर्माती हुई दिख रही है। घटना 18 जुलाई की बताई जा रही है। सात युवकों पर दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाए जाने के आरोप हैं और अब इस मामले काे लेकर भीम आर्मी मैदान में आ गई है। भीम आर्मी पदाधिकारियाें ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना पर राेष जताया है आरोपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

यूपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस माह से मिलेगी बढ़ी सैलरी, अगर सीएम ने कर दिया ‘ओके’

23 जुलाई काे सहारनपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंच रहे हैं। डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले यह मामला तूल पकड़ रहा है। शिमलाना में फाेर्स तैनात कर दिया गया है और सीएम के आगमन काे देखते हुए पूरे जिले में रूट डायवर्ट कर दिया गया है।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाने का मामला सामने आया, भीम आर्मी में गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो