scriptरक्षाबंधन के दिन भाई और पिता ने जंगल में ले जाकर काट दी युवती की गर्दन | father and brother cut neck of girl in sambhal | Patrika News

रक्षाबंधन के दिन भाई और पिता ने जंगल में ले जाकर काट दी युवती की गर्दन

locationसम्भलPublished: Aug 03, 2020 01:22:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र की घटना
– रक्त रंजित अवस्था में जंगल से किसी तरह गांव के नजदीक पहुंची युवती ने लगाई मदद की गुहार
– घायल युवती ने परिवार को लेकर किए कई अहम खुलासे

Knife

Knife

संभल. आज जहां देशभर में रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा है। वहीं, संभल में एक बहन की भाई और पिता ने मिलकर गर्दन काट दी है। हालांकि मामला संप्रदाय विशेष का है, लेकिन इस सनसनीखेज मामले ने सभी को चौंका दिया है। बता दें कि असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव के बाहर तालाब किनारे एक युवती रक्त रंजित हालत में मिली है। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तुरंत युवती काे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक बताकर चिकित्सकों ने युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल युवती जिंदगी के लिए मौत से जूझ रही है, लेकिन घायल युवती ने अपने परिवार को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।
यह भी पढ़ें- 10 महीने तक लगातार रेप करने के बाद शादी से मुकरा युवक, युवती ने पहुंचा दिया हवालात

दरअसल, संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के गांव सैंधरी में सोमवार की सुबह ग्रामीण जंगल की ओर निकले थे। इसी बीच गांव के बाहरी छोर पर स्थित तालाब किनोर उन्होंने घायल अवस्था में एक युवती को देखा। खून से लथपथयुवती के गले में दुपट्टा बंधा था। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो युवती की सांस चल रही थी और वह बार-बार मदद की गुहार लगा रही थी। युवती ने बताया कि उसकी गर्दन काटी गई है। यह सुनते ही ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। गर्दन काटकर युवती की हत्या के प्रयास की घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
पूछताछ में युवती ने अपना नाम 20 वर्षीय नसरीन बताते हुए कहा कि उसका पिता इद्दन अब्बासी और वह नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रायसत्ती में रहती है। युवती ने बताया कि उसके पिता और भाई उसे यहां लेकर आए थे और उसकी गर्दन को काट दी। इसके बाद उसे मरा समझा जंगल में छोड़ गए। हल्का होश आने पर वह किसी तरह तालाब के किनारे पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने उसे देख लिया।
बता दें कि पुलिस के साथ ही ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को भी फोन किया था, लेकिन काफी देर तक एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद पुलिस अपनी गाड़ी से घायल अवस्था में युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने युवती की हालत नाजुक बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।
इस संबंध में असमोली थाना प्रभारी रणवीर सिंह का कहना है कि घटना के बाद से युवती का भाई और पिता फरार है। जबकि युवती की मां को थाने में बुलाया गया है। जहां पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि पिता व भाई बेटी की दूसरी शादी कराना चाहते थे, लेकिन वह विरोध करती थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो