scriptमहिला की लाश के पास पहुंचते ही मां-मां पुकारने लगा लावारिस मासूम, सुलझी हत्या की गुत्थी | 3 year old kid helped police in solving his mother murder case | Patrika News

महिला की लाश के पास पहुंचते ही मां-मां पुकारने लगा लावारिस मासूम, सुलझी हत्या की गुत्थी

locationसतनाPublished: Jul 08, 2021 05:00:18 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लावारिश मिले तीन साल के बच्चे ने पुलिस को दिया मां के कातिल का सुराग…तफ्तीश में कातिलों तक पहुंचे कानून के हाथ…

satna.jpg

सतना. सतना में एक तीन साल के बच्चे ने पुलिस को अपनी मां के कातिल का सुराग दिया और जब पुलिस ने मासूम के एंगल से मामले की तफ्तीश की तो एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ। हालांकि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। जिस मासूम ने मां की हत्या की गुत्थी सुलझाने में अहम भूमिका निभाई वो पुलिस को लावारिस हालत में मिला था और कुछ ही देर बाद उसकी मां की लाश पुलिस को झाड़ियों में पड़ी मिली थी।

 

ये भी पढ़ें- अस्पताल की पार्किंग में दर्द से तड़पता रहा बुजुर्ग, नहीं ली सुध

 

ये है पूरा मामला
दरअसल सतना के मैहर के अमदरा में मंगलवार को सिंहवाहिनी मंदिर रैगवा के पास एक तीन साल का बच्चा रोते हुए लावारिश मिला था। पुलिस मासूम के माता-पिता की तलाश में जुटी ही थी कि तभी मासूम के लावारिश हालत में मिलने वाली जगह से कुछ दूरी पर ही झाड़ियों में एक महिला की लाश मिली। पुलिस लावारिश बच्चे और महिला की लाश की गुत्थी को जोड़ते हुए जब मासूम को लाश के पास ले गई तो मासूम मां-मां कहकर रोने लगा। जिससे साफ हो गया कि मासूम महिला का ही बेटा है। इस आधार पर पुलिस ने मामले की जांच बढ़ाई और मासूम से बातचीत करने की कोशिश की तो उसने टूट फूटे शब्दों में पिता के द्वारा मां को मारने की बात बताई।


ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने की होड़ में बुझ गए दो घरों के चिराग

 

सड़क हादसे से मिली अहम जानकारी
पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे पर एक जीप और कार में हादसे की जानकारी लगी। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए वाहनों की जांच की तो पाया कि दुर्घटनाग्रस्त कार में महिला की टूटी हुई चूड़ियां और मासूम के कपड़े पड़े हुए थे। जिससे ये साफ हो गया कि महिला और मासूम को इसी गाड़ी से लाया गया था और महिला की हत्या कर मासूम को लावारिश छोड़कर आरोपी फरार हो गया है।

 

ये भी पढ़ें- बेटी के मोबाइल पर बात करते रहने से पिता को था शक, मार दी गोली

 

कटनी जिले के रीठी गांव की है कार
जांच के दौरान पुलिस को ये जानकारी लगी है कि जिस गाड़ी से महिला और मासूम को लाया गया था वो कटनी जिले के रीठी गांव की है और अखिलेश यादव नाम के शख्स की है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का नाम लक्ष्मी बाई था जिसके अखिलेश के साथ अवैध संबंध थे। वो करीब 6 महीने से अखिलेश के साथ रह रही थी लेकिन अब अखिलेश की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। क्योंकि लक्ष्मी अखिलेश पर शादी का दबाव बना रही थी इसलिए अखिलेश ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और घुमाने के बहाने लाकर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। मासूम को लावारिश छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान हो चुकी है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

देखें वीडियो- कार में ट्रक की टक्कर लगने से हुआ बवाल, VIDEO VIRAL

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82jlyb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो