scriptमां शारदा का आशीर्वाद लेने आए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी | Jagadguru Rambhadracharya came to seek maa sharda blessing made big prediction for loksabha elections 2024 result | Patrika News
सतना

मां शारदा का आशीर्वाद लेने आए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की है बड़ी भविष्यवाणी।

सतनाMar 08, 2024 / 09:30 pm

Faiz

jagadguru rambhadracharya big prediction

मां शारदा का आशीर्वाद लेने आए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी

 

मध्य प्रदेश के सतना जिले से पिछले साल अलग हुए मैहर के प्रसिद्ध मां शारदा मंदिर में माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। मैहर पहुंचे रामभद्राचार्य ने यहां सबसे पहले मां शारदा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मां का आशीर्वाद लेने आया हूं। मुझे जो ज्ञान पुरस्कार मिला है मैं उसे मां को अर्पण करने आया हूं।


इस दौरान जगतगुरु रामभद्राचार्य ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार के चुनाव में 370 सीटों का लक्ष्य निर्धारित करके चल रही है। लेकिन, इस बार उन्हें चुनाव में 370 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल होगी। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा का भी चुनाव पर कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिलेगा।

 

यह भी पढ़ें- भस्मासुर से बचने के लिए महादेव ने यहां ली थी शरण, रोचक है इतिहास, यहां त्रिशूल चढ़ाने का है खास महत्व

 

आपको बता दें कि संस्कृत विद्वान जगद्गुरु रामभद्राचार्य को 58वें ज्ञानपीठ पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। ज्ञानपीठ चयन समिति ने बीती 17 फरवरी को इस पुरुस्कार की घोषणा की थी। 22 भाषाओं में पारंगत रामभद्राचार्य एक बहुमुखी कवि और लेखक हैं जो संस्कृत, हिंदी, अवधी और मैथिली समेत कई भारतीय भाषाओं में पारंगत हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो