scriptजगदगुरु रामभद्राचार्य का बड़ा बयान, कहा— DNA पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की बात गलत | Rambhadracharya Statement RSS Chief Mohan Bhagwat Statement CM Yogi | Patrika News

जगदगुरु रामभद्राचार्य का बड़ा बयान, कहा— DNA पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की बात गलत

locationसतनाPublished: Jul 08, 2021 01:25:33 pm

Submitted by:

deepak deewan

योगी सरकार से संतुष्ट नहीं रामभद्राचार्य पर UP में फिर BJP की सरकार बनने का दावा किया

Rambhadracharya Statement RSS Chief Mohan Bhagwat Statement CM Yogi

Rambhadracharya Statement RSS Chief Mohan Bhagwat Statement CM Yogi

सतना. तुलसी पीठ के संस्थापक जगदगुरु रामभद्राचार्य एकाएक मुखर हुए हैं। उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उसे सोशल मीडिया की सरकार बताया है। कई अन्य मामलों पर भी खुलकर अपनी राय व्यक्त की है। RSS प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को उनसे मुलाकात कर कई मुद्दों पर चर्चा की थी। संघ प्रमुख के साथ अनिल दत्तात्रेय होसबोले, चंपत राय तथा तुलसी पीठ आचार्य रामचंद्र दास भी उपस्थित थे।
आरएसएस प्रमुख भागवत पहुंचे ‘श्रीराम के धाम’, पहले दिन तीन बैठकें

संघ प्रमुख के साथ हुई बैठक के बाद रामभद्राचार्य ने गोहत्या पर पूरी तरह रोक लगाने की बात कही। जगदगुरु ने हिंदी को राष्ट्रभाषा घोषित करने की भी मांग की। उन्होंने योगी सरकार के कामकाज पर असंतोष जताया; यूपी सरकार को आडे हाथों लेते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस सरकार का कोई जमीनी आधार नहीं दिखता, काम केवल सोशल मीडिया तक ही सीमित है।
अरबों की संपत्ति के मालिक हैं सिंधिया, देशभर में हैं अनेक महल

योगी सरकार का कामकाज अच्छा नहीं होने के बावजूद हालांकि उन्होंने UP में फिर BJP की सरकार ही बनने की उम्मीद भी जताई। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद जगदगुरु रामभद्राचार्य ने बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने भागवत की बात को गलत बताया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत का सभी भारतीयों का DNA एक ही होनेवाला बयान बिल्कुल उचित नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो