scriptअंकल आपके पैसे गिर गए, मुड़ते ही 50 हजार रुपए से भरा बैग छुड़ाकर भागे बदमाश | robbery of 50 thousand from electric worker in maihar | Patrika News

अंकल आपके पैसे गिर गए, मुड़ते ही 50 हजार रुपए से भरा बैग छुड़ाकर भागे बदमाश

locationसतनाPublished: Oct 08, 2019 09:06:25 pm

Submitted by:

suresh mishra

मैहर के एसबीआई चौराहे पर विद्युतकर्मी से 50 हजार की लूट

robbery of 50 thousand from electric worker in maihar

robbery of 50 thousand from electric worker in maihar

सतना/ मैहर के एसबीआई चौराहे पर सोमवार को एक विद्युतकर्मी से 50 हजार रुपए की लूट की वारदात हो गई। कर्मचारी एसबीआई शाखा से रुपए निकाल कर जैसे ही चौक पर पहुंचा तो बदमाशों ने कहा कि अंकल आपके रुपए गिर गए हैं। अधेड़ ने जैसे ही पीछे पलटकर देखा, दोनों बदमाश पचास हजार रुपए से भरा बैग छुड़ाकर भाग खड़े हुए। पीडि़त विद्युतकर्मी ने मामले की शिकायत पुलिस थाना मैहर में दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी है।
ये भी पढ़ें: ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 5 की मौत, 1 गंभीर, दशहरे की खुशियां मातम में पसरी

ये है मामला
हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मैहर निवासी एमके त्रिपाठी विद्युत कंपनी के मैहर कार्यालय में पदस्थ है। उन्होंने सोमवार की सुबह एसबीआई से 50 हजार रुपए निकाले। राशि बैग में रखकर बाहर निकले ही थे कि उन्हें दो व्यक्ति मिले। उनसे कहा कि अंकल आपके पैसे गिर गए हैं।
ये भी पढ़ें: अदृश्य रूप में आता है कोई, करता है मां की आरती, पर दिखाई नहीं देता कभी!

भीड़भाड़ अधिक होने के चलते भाग निकले
विद्युतकर्मी जैसे ही पीछे पलटा, उसके हाथ से दोनों अज्ञात व्यक्ति पचास हजार रुपए से भरा बैग छुड़ाकर भाग खड़े हुए। उसने दोनों को पकडऩे के लिए चीख-पुकार भी मचाई पर नवरात्र के चलते एसबीआई चौराहे पर भीड़भाड़ अधिक होने के चलते भाग निकले। अधेड़ हाथ मलता रहा गया। पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस थाना मैहर में दर्ज कराई है।
ये भी पढ़ें: सतना शहर में 1897 में हुई थी रामलीला की शुरुआत, 122 वर्ष पुराना है यहां का इतिहास

पुलिस ने खंगाले फुटेज
पुलिस ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं। लेकिन, किसी भी सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों का चेहरा नहीं दिखा। पुलिस आरोपियों के पहनावे के आधार पर पजासाजी में जुटी है। कुछ संदेहियों से भी पूछताछ की गई पर सफलता नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो