scriptट्रेनों में वारदात अंजाम देने वाला शातिर गिरफ्तार, उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे | Accused of theft in trains arrested: crime in trains | Patrika News
सवाई माधोपुर

ट्रेनों में वारदात अंजाम देने वाला शातिर गिरफ्तार, उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे

चार माह पूर्व मालाणी एक्सप्रेस में यात्री का मोबाइल व अन्य सामान चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध कई मामले दर्ज है।

सवाई माधोपुरOct 20, 2019 / 09:20 pm

abdul bari

ट्रेनों में चोरी का शातिर आरोपी गिरफ्तार, उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे

ट्रेनों में चोरी का शातिर आरोपी गिरफ्तार, उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे

नागौर/सवाई माधोपुर

चार माह पूर्व मालाणी एक्सप्रेस में यात्री का मोबाइल व अन्य सामान चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध कई मामले दर्ज है। आरोपी से अन्य ट्रेनों में भी चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद ट्रेनों में हुई कई वारदातों से पर्दे उठ सकते हैं।
यह है पूरा मामला

जीआरपी थानाधिकारी हेमसिंह के अनुसार गत एक जून को जोधपुर निवासी मुजाहिद इस्लाम ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह ट्रेन संख्या 14659 में 30 मई को यात्रा कर रहा था। उस दौरान फुलेरा से मकराना के बीच उसका बैग चोरी हो गया, जिसमें मोबाइल, कागजात व कुछ रुपए थे। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच मकराना पुलिस चौकी प्रभारी लालचंद को सौंपी।
उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे

जीआरपी ने जांच के बाद सवाईमाधोपुर जिले के भगवतगढ़ निवासी केशव उर्फ राजेश मीणा (24) को गिरफ्तार किया। आरोपी के विरुद्ध पूर्व में जीआरपी थाना कोटा, सवाईमाधोपुर, गंगापुरसिटी में चोरी व आम्र्स एक्ट में मामले दर्ज है। आरोपी से अन्य ट्रेनों में भी चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद ट्रेनों में की गई कई वारदातों से पर्दे उठ सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो