script12 साल में नहीं बन पाई मां, बच्चा पाने की कोशिश में किया जुर्म, फिर युवक के साथ रहने लगी लिव इन में | 1 year old baby kidnapped by women, Accused woman live in relationship | Patrika News
भरतपुर

12 साल में नहीं बन पाई मां, बच्चा पाने की कोशिश में किया जुर्म, फिर युवक के साथ रहने लगी लिव इन में

12 साल से जिस महिला को बच्चा नहीं हुआ था, वह बच्चा पाने की कोशिश में एक अपराधी बन गई। पुलिस ने गुजरात अहमदाबाद के थाना बटवा क्षेत्र से अपहृत एक साल की बच्ची ( kidnapping girl ) सहित आरोपित महिला को दस्तयाब कर लिया। ( kidnapping girl )

भरतपुरOct 19, 2019 / 06:59 pm

abdul bari

नदबई.
12 साल से जिस महिला को बच्चा नहीं हुआ था, वह बच्चा पाने की कोशिश में एक अपराधी बन गई। पुलिस ने गुजरात अहमदाबाद के थाना बटवा क्षेत्र से अपहृत एक साल की बच्ची ( kidnapping girl ) सहित आरोपित महिला को दस्तयाब कर लिया।
क्षेत्र के गांव उटारदा से दस्तयाब किया गया ( bharatpur news )

एसएचओ रामकिशन यादव के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आरोपित महिला पूजा उर्फ भारती पुत्री कांतीलाल तुलसीदास को क्षेत्र के गांव उटारदा से दस्तयाब किया गया। बाद में महिला की निशानदेही पर अपहृत एक साल की बच्ची को कब्जे में ले लिया। पुलिस ( bharatpur police ) की सूचना पर गुजरात पुलिस महिला व बच्ची को लेने रवाना हो गई।

लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी

अहमदाबाद थाना बटवा प्रभारी हसमुख सिसारा के अनुसार आरोपी महिला ने मंगलवार सुबह करीब चार बजे अपनी साथी महिला की एक वर्षीय पुत्री का अपहरण कर लिया। बाद में नदबई क्षेत्र के गांव उटारदा स्थित अपने आरोपी महिला उटारदा के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप ( live in relationship ) में रहने लगी। मामले में बुधवार को अपहृत बच्ची की माता सद्भावना नगर थाना बटवा निवासी पवन बेन पत्नी मांगीलाल ने आरोपित महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Home / Bharatpur / 12 साल में नहीं बन पाई मां, बच्चा पाने की कोशिश में किया जुर्म, फिर युवक के साथ रहने लगी लिव इन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो