scriptपत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, इस वजह से उतारा था मौत के घाट | wife murder her husband along with her father in khandar sawai madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, इस वजह से उतारा था मौत के घाट

खंडार कस्बे में गत दिनों हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पति की आदतों से तंग आकर पत्नी ने पिता के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

सवाई माधोपुरMay 24, 2024 / 07:25 pm

Kamlesh Sharma

सवाईमाधोपुर। खंडार कस्बे में गत दिनों हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पति की आदतों से तंग आकर पत्नी ने पिता के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पूछताछ में पत्नी व उसके पिता ने घर पर ही लाठी डंडों से पीटकर रतनकेश मीणा की हत्या करना कबूल किया।
थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद वर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के मार्गदर्शन व सीओ ग्रामीण घनश्याम वर्मा के निर्देशन में परिजनों की रिपोर्ट पर मृतक रतनकेश मीणा की पत्नि रमेशी देवी को हिरासत में लिया गया। वहीं इस प्रकरण में गहनता से पुलिस टीम ने पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी पत्नी रमेशी देवी व उसके पिता मांड्या उर्फ सोकरण मीणा निवासी खंडार नायपुर मार्ग ने रतनकेश मीणा की हत्या की।
हत्या की आरोपी पत्नी रमेशी देवी व उसके पिता ने पहले पुलिस को गुमराह किया। बाद में पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी पत्नी रमेशी देवी व ससुर ने राज उगले। उन्होंने बताया कि मंगलवार को रणथंभौर नेशनल पार्क के समीप लाडवन गोशाला बड़े तालाब के पास जूलीफ्लोरा की टहनियों पर सफेद कलर की रस्सी से बंधा हुआ नर मानव कंकाल मिला था।
वहीं घटना स्थल पर मिले आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेजों से उसकी पहचान रतनकेश मीणा 40 वर्षीय पुत्र लल्लूलाल निवासी बनोंठा के रूप में हुई थी। वहीं मृतक रामकेश मीणा की पत्नी ने खंडार थाने में पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज तक नहीं कराई थी। घटना के बाद बनोंठा से आए मृतक के जीजा भेरुलाल मीणा सहित अन्य परिजनों ने मर्डर का संदेह जताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों को मृतक की पत्नी रमेशी देवी पर शक था।

हत्या से पहले पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

हत्या की वारदात से पहले रिश्तेदारी में शादी समारोह कार्यक्रम में जाने की बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया जो बाद में हत्या में तब्दील हो गया।

Hindi News/ Sawai Madhopur / पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, इस वजह से उतारा था मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो