scriptपिता की ली थी सुपारी और बेटे का कर दिया कत्ल, ये है पूरा मामला | Blind Murder Case Solved Contract Killing of Father But Killed Son Sleeping on Fathers Place | Patrika News
सीहोर

पिता की ली थी सुपारी और बेटे का कर दिया कत्ल, ये है पूरा मामला

अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, पिता को मारने आए थे बदमाश, भाई ने दी थी भाई की सुपारी…

सीहोरApr 05, 2024 / 05:17 pm

Shailendra Sharma

sehore.jpg

,,

सीहोर जिले के बुधनी के रेहटी में बीते दिनों हुए युवक के अंधेकत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का मास्टरमाइंड मृतक युवक का चाचा ही निकला है जिसने हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी का अपने सगे भाई से विवाद चल रहा था और इसी कारण उसने सगे भाई की हत्या की सुपारी दी थी लेकिन भाई की जगह भतीजे की हत्या हो गई थी।

 


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रेहटी के खानपुरा गांव में रहने वाले युवक रोशन मंडलोई की 11 मार्च को घर के बाहर सोते वक्त किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक युवक की मां ने पुलिस को बताया था की रोजाना उसके पति नरेन्द्र घर के बाहर सोते थे लेकिन घटना वाले दिन बेटा रोशन पिता की जगह बाहर सो रहा था। रात में अचानक पटाखे जैसी तेज आवाज आई तो उसने बाहर आकर देखा। तभी तीन युवक एक बाइक से भागते हुए नजर आए। बेटे रोशन के सिर से खून निकल रहा था जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।
यह भी पढ़ें

IPL Betting : आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, बैग भर-भरकर मिला पैसा, नोट गिनने मंगानी पड़ी मशीन



sehore_murder.jpg

 


पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि मृतक रोशन के पिता नरेन्द्र का उनके ही छोटे भाई नारसिंह से पुराना विवाद चल रहा था। इस आधार पर पुलिस ने जब नारसिंह को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया की उसने ही भाई नरेन्द्र की हत्या की सुपारी 20 हजार रुपए में औबेदुल्लागंज के रहने वाले नारायण केवट को दी थी और देशी कट्टा भी दिलाया था। जिसके बाद आरोपी नारायण ने अभिषेक केवट व एक नाबालिग के साथ घटना की रात नरेन्द्र के घर पहुंचा था और नरेन्द्र समझकर बाहर सो रहे उसके बेटे रोशन की हत्या कर सभी आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो-

 

Home / Sehore / पिता की ली थी सुपारी और बेटे का कर दिया कत्ल, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो