scriptयहां रिहायशी इलाके में घूम रहा है खूंखार बाघ, कुत्ते को मुंह में दबाकर ले गया, देखें Video | tiger roaming in residential area in rehti budhni hunting dog in cctv footage | Patrika News
सीहोर

यहां रिहायशी इलाके में घूम रहा है खूंखार बाघ, कुत्ते को मुंह में दबाकर ले गया, देखें Video

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आया है कि खेत में से अचानक निकलकर आए बाघ ने घर के बाहर बंधे कुत्ते का भी शिकार किया है।

सीहोरMar 03, 2024 / 09:52 pm

Faiz

tiger hunting video

यहां रिहायशी इलाके में घूम रहा है खूंखार बाघ, कुत्ते को मुंह में दबाकर ले गया, देखें Video

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण इलाके में इन दिनों बाघ की मूवमेंट देखी गई है। बाघ की मूवमेंट इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। सामने आए वीडियो में साफ तौर पर एक बाघ घर के बाहर दिखाई दिया। बाघ की मौजूदगी से इलाके के किसानों में दशहत का माहौल है। बाघ की मौजूदगी की जानकारी वन अमले को दी गई है, जिसके बाद विभाग की टीम ने बाघ की तलाश शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि जिले के अंतर्गत आने वाली रेहटी तहसील के सलकनपुर के आसपास के खेतों में इन दिनों टाइगर की चहलकदमी देखी गई है। ऐसे में किसानों और ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आया है कि खेत में से अचानक निकलकर आए बाघ ने घर के बाहर बंधे कुत्ते का भी शिकार किया है। बताया जा रहा है कि खेत महेंद्र सिंह ठाकुर नाम के किसान का है।

 

यह भी पढ़ें- रामलला के दर्शन करने अयोध्या नहीं जा सकते तो न लें टेंशन, आपके शहर में ही हो जाएंगे दर्शन, वो भी फ्री

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ts5r6

वहीं, स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में सक्रीय बाघ आखिरी बार सलकनपुर से नर्मदा क्षेत्र की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया है। बाघ की चहलकदमी की सूचना किसान ने वन विभाग की टीम को दे दी है। विभाग की टीम ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। साथ ही, संदिग्ध इलाके में बाघ का रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरु कर दिया है।

Home / Sehore / यहां रिहायशी इलाके में घूम रहा है खूंखार बाघ, कुत्ते को मुंह में दबाकर ले गया, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो