scriptगर्लफ्रैंड के दरवाजे पर प्रेमी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में प्रेमिका को बताया… | Boyfriend committed suicide by hanging in front of girlfriend's house | Patrika News

गर्लफ्रैंड के दरवाजे पर प्रेमी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में प्रेमिका को बताया…

locationशाहडोलPublished: Sep 09, 2021 07:46:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी की लाश लटकते देख इलाके में मचा हड़कंप…पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी…

suicide.jpg

शहडोल. शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र के रीवा रोड बाईपास के पास गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला के घर के सामने एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला के घर के सामने लाश को फांसी पर लटका देख लोग हैरान रह गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त सुरेन्द्र प्रसाद निवासी पिपरता थाना बुढ़ार के तौर पर हुई है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें सुरेन्द्र ने अपनी मौत का जिम्मेदार उसकी प्रेमिका को बताया है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र ने जिस घर के सामने फांसी लगाई है वो उसकी प्रेमिका का ही है।

photo_2021-09-09_19-59-40.jpg

प्रेमिका के घर के सामने सुसाइड
जानकारी के अनुसार बानगंगा बायपास मार्ग पर अंचल परिसर के बगल में एक महिला किराए से रहती थी उसके दरवाजे के ठीक सामने 39 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद गर्ग ने मौत को गले लगा लिया। महिला के घर के दरवाजे के सामने ही सुरेंद्र प्रसाद ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। गुरुवार की सुबह जब लोगों ने घर के बाहर फांसी में झूले एक व्यक्ति को देख कर खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली के सहायक उपनिरीक्षक विपिन बागरी राम नारायण पांडे समेत अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की। मृतक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद गर्ग निवासी पिपरता थाना बुढार का होना पाया गया है। मृतक के पास मिले एक सोसाइट नोट में उसने अपनी मौत का कारण महिला को बताया है मृतक के हाथ पर भी लिखा हुआ है कि उसके मौत का कारण प्रेमिका है। हालांकि पुलिस ने मामले पर विवेचना शुरू करते हुए मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट व अन्य साथियों की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल पीएम के लिए भिजवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो