scriptLok Sabha Election 2024 : 'INDI अलायंस भ्रष्टाचारियों का टोला', विपक्ष पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला | LOK SABHA ELECTION 2024 BJP JP NADDA BIG ATTACK ON INDI ALLIANCE | Patrika News

Lok Sabha Election 2024 : 'INDI अलायंस भ्रष्टाचारियों का टोला', विपक्ष पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला

locationशाहडोलPublished: Apr 03, 2024 09:27:32 am

Submitted by:

Shailendra Sharma

BJP President JP Nadda attack on indi alliance : आम सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा विपक्ष पर जमकर बरसे...

jp_nadda.jpg

Lok Sabha Election 2024 : मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शहडोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन को जमकर आड़े हाथों लिया। जेपी नड्डा ने इंडी अलायंस को भ्रष्टाचारियों का टोला बताते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की ओर से शहडोल संभाग को दी गईं सुविधाओं और विकास योजनाओं का भी मंच से जिक्र किया।

इंडी अलायंस भ्रष्टाचारियों का टोला- जेपी नड्डा


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को शहडोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि एक तरफ पीएम नरेन्द्र मोदी हैं जिनका हर पल देश के नाम है और दूसरी तरफ विपक्ष है जो हर पल मोदी हटाओ..मोदी हटाओ..मोदी हटाओ में टिका है। मोदी कह रहे हैं देश को आगे ले जाओ। भ्रष्टाचार हटाओ, कोई भ्रष्टाचारी रहने नहीं दूंगा, भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में है। उधर जो टोला है वह भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है। इंडी अलायंस भ्रष्टाचारियों का टोला है। परिवारवाद का टोला है। इंडी अलायंस का टोला या तो जेल में है या बेल में है। हमारी लड़ाई जनता के हित की लड़ाई है उनकी लड़ाई परिवार की लड़ाई है। हमारी लड़ाई देश को आगे करने की है, किसानों के भले की लड़ाई है, युवाओं को पंख देने व गरीबों को ताकत देने की लड़ाई है। उनकी भ्रष्टाचारियों व परिवार को बचाने की लड़ाई है।

 

याद दिलाईं शहडोल को दी गईं सौगातें


मंच से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा व मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में नरेन्द्र मोदी द्वारा 12 मेडिकल कॉलेज दिए गए इनमें से शहडोल में भी मेडिकल कॉलेज दिया गया है इसको याद रखना है। शहडोल,उमरिया,बिजुरी और अनूपपुर के टूटे फूटे रेलवे स्टेशनों की सूरत बदल दी गई। सागर टोला से नागपुर 850 करोड़ रुपए का नेशनल हाईवे बन रहा है। तो वहीं सीएम मोहन यादव ने कहा कि विकास के कार्यों को लेकर हमने कदम बढ़ाए हैं। कम समय में कोशिश की है जनता की जहां मांग है वहां विकास के नए आयाम गढ़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो