scriptराहुल गांधी का अलग अंदाज : काफिला रुकवाकर महिलाओं के साथ जंगल में बीना महुआ, टेस्ट भी किया, VIDEO | Rahul Gandhi different style stop his convoy Mahua test in umaria forest with tribal women see video | Patrika News
शाहडोल

राहुल गांधी का अलग अंदाज : काफिला रुकवाकर महिलाओं के साथ जंगल में बीना महुआ, टेस्ट भी किया, VIDEO

शहडोल से उमरिया हवाई पट्टी की तरफ जाते समय राहुल गांधी ने रास्ते में अपना काफिला रुकवाकर न सिर्फ आदिवासी महिलाओं के साथ महुआ बिनवाया, बल्कि महुआ फल का स्वाद भी चखा।

शाहडोलApr 09, 2024 / 10:30 am

Faiz

rahul gandhi searching and test mahua in forest with tribal womens

राहुल गांधी का अलग अंदाज : काफिला रुकवाकर महिलाओं के साथ जंगल में बीना महुआ, टेस्ट भी किया, VIDEO

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी प्रचार करने मध्य प्रदेश दौरे पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे शहडोल से उमरिया के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने उमरिया जिले में रास्ते में अपना काफिला रुकवाकर न सिर्फ आदिवासी महिलाओं के साथ महुआ बिनवाया, बल्कि महुआ फल का टेस्ट भी लिया।

बता दें कि, उमरिया हवाई पट्टी के जरिये राहुल गांधी दिल्ली रवाना होने के लिए निकले थे। इससे पहले उमरिया जिले के जंगलों में उन्होंने अपना काफिला रुकवा लिया। राहुल गांधी ने जंगल में महुआ बीन रही आदिवासी महिलाओं के साथ न सिर्फ महुआ बीना, बल्कि महिलाओं के साथ काफी देर चर्चा भी की।

 

यह भी पढ़ें- 10 फीट लंबी हैं इस शख्स की मूछें, सीएम मोहन यादव बोले- अब मूछें हों तो बलराम सिंह जैसी

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wjmes

उमरिया में राहुल गांधी मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र कहे जाने के सवाल पर चुप्पी साध ली। राहुल गांधी को सुबह 6 बजे उमरिया से उड़ान भरनी थी। लेकिन फ्यूल समय पर नहीं पहुंचने से करीब 1 घंटे बाद वो उमरिया से रवाना हुए।

 

यह भी पढ़ें- बाइक से टकराते ही बस में लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, एक शख्स की दर्दनाक मौत, VIDEO

 

 

rahul gandhi searching and test mahua in forest with tribal womens

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी सोमवार को जनसभा को संबोधित करने शहडोल आए थे। उनका हेलीकॉप्टर समय से फ्यूल नहीं आने की वजह से उड़ान नहीं भर सका था। जिसके बाद राहुल गांधी को शहडोल के एक निजी होटल में रात्रि विश्राम करना पड़ा। यहां मंगलवार की सुबह 5 बजे बाई रोड शहडोल से उमरिया के लिए रवाना हुए थे।

Home / Shahdol / राहुल गांधी का अलग अंदाज : काफिला रुकवाकर महिलाओं के साथ जंगल में बीना महुआ, टेस्ट भी किया, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो