scriptपिता ने भाई के साथ मिलकर बेटी और पत्नी से पहले किया गैंगरेप, अब कर रहा ऐसी मांग, देखें वीडियो | man raped his wife and daughter and leaked mms | Patrika News
शामली

पिता ने भाई के साथ मिलकर बेटी और पत्नी से पहले किया गैंगरेप, अब कर रहा ऐसी मांग, देखें वीडियो

अब हैवान पति अपनी पत्नी से तीन तलाक की मांग कर रहा है। जिससे आहत होकर पीड़ित माँ-बेटी ने एसपी शामली से कार्रवाई की गुहार लगायी है।

शामलीJan 06, 2019 / 01:45 pm

Rahul Chauhan

शामली। जनपद में पति व पिता के रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। पहले तो पति ने अपनी ही पत्नी का एमएमएस बनाया और उसके बाद अपने सगे भाई के साथ मिलकर अपनी बेटी व पत्नी का बलात्कार किया। जिसका वीडियो पीड़िता के चाचा ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं अब हैवान पति अपनी पत्नी से तीन तलाक की मांग कर रहा है। जिससे आहत होकर पीड़ित माँ-बेटी ने एसपी शामली से कार्रवाई की गुहार लगायी है। फिलहाल एसपी शामली ने पीड़ित माँ-बेटी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

अब देश में हाेगी शाैचायल सजाने की प्रतियाेगिता, ईनाम राशि जान हैरान रह जाएंगे आप

दरअसल, पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के मोलानान कॉलोनी का है, जहां पर एक हैवान पति ने अपने सगे भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी व बेटी के साथ बलात्कार किया है और एमएमएस बना लिया। जिसके बाद से हैवान पति अपनी पत्नी पर तीन तलाक का दबाव बना रहा है। आरोप है कि पीड़ित महिला अपने देवर की दुकान पर कपड़े लेने के लिए गई थी, जहां पर पहले से ही मौजूद पति व देवर ने महिला को कपड़े पहनकर देखने को कहा और चेंजिंग रूम का बहाना लेकर उसे अपने रूम पर ऊपर ले गया, जहां पर दोनों ने बारी-बारी महिला से बलात्कार किया और उसका एमएमएस बना लिया। इतना ही नहीं हैवान पिता ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा।
यह भी पढ़ें

सर्दी बढ़ने से स्कूलों का समय बदला, अब इतने बजे से खुलेंगे स्कूल

पीड़ित बेटी की उम्र 21 वर्ष बतायी जा रही है।पीड़ित महिला की बेटी के साथ भी उसके चाचा व पिता ने बलात्कार किया और अश्लील एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद से हैवान पति अपनी पत्नी पर तीन तलाक का दबाव बना रहा है और आए दिन मारपीट करता रहता है। जिससे आहत होकर मां बेटी ने एसपी शामली अजय कुमार से कार्रवाई की गुहार लगाई है और अश्लील एमएमएस एसपी को सौंप कर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल एसपी शामली अजय कुमार ने पीड़ित मां-बेटी की तहरीर पर मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं और हैवान पति की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Shamli / पिता ने भाई के साथ मिलकर बेटी और पत्नी से पहले किया गैंगरेप, अब कर रहा ऐसी मांग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो