लाइव मौत: ट्रक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, युवकों को कुचला, दो की मौत

Highlights

-मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे का है

-रॉंग साइड से आ रहे तेज गति से एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया

-ट्रक चालक दोनों युवकों को काफी दूर तक खींचते हुए ले गया है

By: Rahul Chauhan

Published: 20 Sep 2020, 12:28 PM IST

शामली। ‘जाके राखो साईंया, मार सके ना कोई’, ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। जनपद शामली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें सड़क दुर्घटना में मौत की जीती जागती तस्वीर सामने आई है। मौत के बाद दो युवकों की बचती जिंदगी ने इंसानियत की मिसाल कायम की है।

जहां तेज गति से रॉंग साइड से आ रहे ट्रक ने दो युवकों को कुचलते हुए सामने से आ रहे बाइक पर सवार दो युवकों को भी टक्कर मार दी है। वहीं घायल दोनो युवकों में से एक युवक ने अपनी ज़िन्दगी की परवाह न करते हुए मृतकों को जाकर देखा और तुरंत पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस ने भाग रहे ट्रक को पकड़ लिया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुँचे परिजनों ने हंगामा करते हुए हाइवे जाम कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे का है। रॉंग साइड से आ रहे तेज गति से एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इतना ही नहीं, ट्रक चालक दोनों युवकों को काफी दूर तक खींचते हुए ले गया है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रॉंग साइड से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दो युवकों को कुचलने के साथ-साथ सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को भी जोरदार टक्कर मारी। हालांकि इस घटना में सामने से आ रहे दोनों युवक घायल हुए हैं। जबकि कुचले गए दोनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी है।

वहीं ट्रक की टक्कर से घायल युवकों में से एक युवक ने इंसानियत की मिसाल कायम की है। तस्वीरों में दिख रहा है कि मौत के मुंह से बचने के तुरंत बाद युवक ने ट्रक से कुचले दोनों युवकों को जाकर देखा हालांकि उनकी तब तक मौत हो चुकी थी। वहीं घायल युवक ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं जो युवक ट्रक की चपेट में आये थे वह गाँव मुंडेट के रहने वाले थे जो बैट्री बनाने की दुकान पर काम करते थे और दोनों युवक खाना खाने के लिए अपने घर जा रहे थे।

दोनों युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद मौके पर पहुँचे परिजनों ने दोनों युवकों के शवों को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। जिसमें दोनों युवकों के परिजनों और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक भी हुई है। वहीं मौके पर पहुँचे सीओ सिटी ओर एसडीएम ने परिजनों को किसी तरह समझाबुझाकर जाम खुलवाया है। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned