scriptबाइक टकराई तो लोगों ने पीटते हुए कहा- चलाना नहीं आती तो कुएं में कूद जा, वो सचमुच कूदकर मर गया | bike collided people beat him and said you dont know how to drive then jump into well he really jump and died | Patrika News
शिवपुरी

बाइक टकराई तो लोगों ने पीटते हुए कहा- चलाना नहीं आती तो कुएं में कूद जा, वो सचमुच कूदकर मर गया

बाइक टकराने पर आरोपियों ने नाबालिग के साथ की थी मारपीट। अब आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस।

शिवपुरीMar 20, 2024 / 12:35 pm

Faiz

minor death shivpuri

बाइक टकराई तो लोगों ने पीटते हुए कहा- चलाना नहीं आती तो कुएं में कूद जा, वो सचमुच कूदकर मर गया

मध्य प्रदेश के शि‍वपुरी जिले में मारपीट का शिकार एक नाबालिग लड़के द्वारा आत्महत्या करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बाइक टकराने के पर कुछ लोगों मे नाबालिग के साथ मारपीट की थी। उस दौरान मारपीट करने वालों ने नाबालिग से कहा कि, जब तुझे बाइक चलानी नहीं आती तो जाकर कुएं में कूदकर मर जा। लोगों के नाबालिग से कहे इन शब्दों के कुछ देर बाद नाबालिग की लाश कुएं में तैरती हुई मिली। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस चारों संदिग्धों को हिरासत में लेकर मारपीट के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है।

 

बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय बालक छोटू पाल पुत्र हन्नू सेवडीकलां गांव का रहने वाला था। बीते दिन बालक का शव कुएं में तैरता मिला था। मृतक के चाचा के लड़के रवि पाल ने सबसे पहले कुएं में छोटू का शव देखा था। उसी ने घर वालों को इसकी सूचना दी। कुएं पर पहुंचे परिजन ने ही उसे कुएं से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। अगले दिन परिजन को शव सौंप दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- क्या आपके बच्चे भी खाते हैं बाजार के पास्ता ? तो ये खबर आप ही के लिए है

 

इसी बीच मामले की पूछताछ करते हुए पुलिस ने सूचनाकर्ता साक्षी धनीराम पाल, रवि पाल और धर्मवीर के कथन लिए, जिसमें उन्हें पता चला कि सोमवार शाम 4 बजे छोटू मोटरसाइकल लेकर दिनारा से अपने गांव सेवडीकलां आ रहा था। रास्ते में इसकी गाड़ी अल्लो यादव उर्फ बलवीर के घर से जा टकराई। इसपर नाराज हुए अल्लो यादव ने अपने साथियों मनीराम यादव, रहीस यादव, सुरेंद्र यादव के साथ मिलकर छोटू की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उन्होंने छोटू से ये भी कहा था कि ‘जब बाइक चलाना नहीं आता तो जाकर कुएं में कूदकर मर जा।’

 

बच्चे के साथ मारपीट करने वाले चारों आरोपियों के इसी कथन को आत्महत्या का कारण मानते हुए पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर धारा 323, 294, 306, 34 ताहि का प्रकरण कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है अभी मामले की जांच चल रही है और आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो