VIDEO: स्कूल जा रही छात्राओं को बिठाया गाड़ी पर, चिल्लाईं तो लोगों ने बचाया, आरोपी पकड़े

VIDEO: स्कूल जा रही छात्राओं को बिठाया गाड़ी पर, चिल्लाईं तो लोगों ने बचाया, आरोपी पकड़े
kidnapping attempt of teenager girls in kolaras

Gaurav Sen | Updated: 23 Sep 2019, 01:36:22 PM (IST) Shivpuri, Shivpuri, Madhya Pradesh, India

kidnapping attempt of teenager girls in kolaras: जिले के कोलारस विधानसभा के पचावली ग्राम के हाई स्कूल पचावली में कक्षा नवी में पढ़ने वाली 2 छात्राएं जो पचावाला गांव से पेपर देने के लिए पचावली स्कूल की तरफ आ रही थी तभी रास्ते में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार जो कदवाया के बताए जा रहे हैं ने दोनों बच्चियों को रोककर उन्हें जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपहरण कर अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

कोलारस. छात्राएं जो पचावाला गांव से पेपर देने के लिए पचावली स्कूल की तरफ आ रही थी तभी रास्ते में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार जो कदवाया के बताए जा रहे हैं ने दोनों बच्चियों को रोककर उन्हें जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपहरण कर अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

लड़कियों के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने दौड़कर मोटरसाइकिल सवार युवकों को पकड़ लिया है। रन्नौद पुलिस को सूचित कर दिया है। दोनो अपहरण कर्ताओं को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के आने तक पचावली हाईस्कूल में बन्द कर दिया है। दोनो ही बच्चियां सकुशल हैं। अपहरण कर्ता कदवाया गांव के बताए जा रहे हैं। जिनमे एक हर्ष जैन निवासी माता मंदिर के पास कदवाया एवं दूसरा अनिल कुशवाह निवासी दसेरिया गांव कदवाया के पास का होना बताया जा रहा है।

गांव वालों ने जमकर पीटा
जैसे ही बच्चियों ने चिल्लाया वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचा लिया। जिसके बाद गांववालों ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को पकड़ कर जमकर पीटा। देखते ही देखते गांववालों की भीड़ लग गई। दोनों अपहरणकर्ता को जमकर पीटा जिसको मौका मिला उसने हाथ साफ किया। जिसके बाद पुलिस को पूरा वाक्या बताया गया। जानकारी में मालूम हुआ की बच्चियों का अपहरण की कोशिश करने वाले गांव के ही है। भीड़ से पिटने के बाद दोनों जख्मी हालत में लोगों के सामने हाथ जोडकऱ बैठे रहे। पुलिस आई और दोनों को पकड़ कर ले गई। पुलिस ने अपहरण की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है।

युवक को कट्टा व दो राउंड सहित दबोचा
जिले के अमोला थाना अंतर्गत ग्राम साजौर के पास से रविवार को एक युवक को कट्टा व दो जिंदा राउंड सहित पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक वीरू उर्फ वीर सिंह पुत्र जगदीश लोधी निवासी पसैया थाना शाजहापुर हाल निवासी ्रग्राम साजौर, के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

युवक से मारपीट
जिले के सीहोर थाना अंतर्गत कस्बे में रहने वाले एक युवक इंदर पुत्र मेहताब सिंह गुर्जर के साथ उसी के रिश्तेदार निवेन्द्र सिंह गुर्जर व नबाब सिंह गुर्जर ने बीते रोज मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि खेत की मेड़ पर से निकलने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। घटना के दौरान दोनों युवकों ने इंदर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned