scriptPichhor ADPO Rakesh Roshan एमपी में बड़ा हादसा, कार सहित उफनती नदी में जा गिरे अफसर, केवल एक लाश मिली | Pichore ADPO Rakesh Roshan car accident Pichore Court Shivpuri Budhna | Patrika News
शिवपुरी

Pichhor ADPO Rakesh Roshan एमपी में बड़ा हादसा, कार सहित उफनती नदी में जा गिरे अफसर, केवल एक लाश मिली

Pichore car accident इस हादसे में अभी तक पुलिस को एक लाश निकालने में सफलता मिली है।

शिवपुरीJul 08, 2024 / 04:56 pm

deepak deewan

Pichore ADPO Rakesh Roshan car accident Pichore Court of Shivpuri Budhna River

Pichore ADPO Rakesh Roshan car accident Pichore Court of Shivpuri Budhna River

Pichore car accident Pichhor ADPO Rakesh Roshan एमपी में लगातार और तेज बारिश हो रही है। बरसात की वजह से दुर्घटनाएं भी घट रहीं हैं। प्रदेश में ऐसा ही एक हादसा उस समय हुआ जब कुछ लोगों की कार एक उफनती नदी में जा गिरी। कार सहित सभी सवार नदी में डूब गए। कार में प्रदेश के एक वरिष्ठ अधिकारी भी सवार थे। हादसे के बाद कार को बमुश्किल नदी से निकाला गया। इस हादसे में अभी तक पुलिस को एक लाश निकालने में सफलता मिली है। अधिकारी का कोई अता पता नहीं है।
बारिश की वजह से यह बड़ा हादसा प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुआ। यहां एक न्यायिक अधिकारी Pichhor ADPO Rakesh Roshan कार सहित बुधना नदी में जा गिरे। पुलिस ने कार तो निकाल ली लेकिन अफसर अभी भी लापता हैं। कार में केवल एक व्यक्ति की लाश मिली जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें : एमपी में बाइक सवारों को हवा में उछालते चली गई कार, 3 मौतों से पसरा मातम

पिछोर न्यायालय में पदस्थ एडीपीओ राकेश रोशन Pichhor ADPO Rakesh Roshan

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछोर न्यायालय में पदस्थ एडीपीओ राकेश रोशन Pichhor ADPO Rakesh Roshan की कार बुधना नदी में गिर गई थी। पिछोर में पिछले दो दिन से जोरदार बारिश हो रही है जिससे बुधना में उफान आया है। ऐसे में एडीपीओ राकेश रोशन की कार नदी में डूब गई।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : एमपी में बनेगा रेलवे का बड़ा बॉयपास, दिल्ली से सीधे धड़धड़ाती आएंगी ट्रेन

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी, क्रेन आदि की सहायता से कार को निकालने की कोशिश शुुरु की। सोमवार सुबह पुलिस को बुधना नदी के पुल के नीचे पानी में डूबी कार मिली।
यह भी पढ़ें : एमपी में बीजेपी नेता की मौत, इस हाल में मिली लाश कि हर कोई हैरान

कार को निकाला गया हालांकि इस कार में एडीपीओ Pichhor ADPO Rakesh Roshan नहीं मिले। बुधना नदी में डूबी कार को निकालने पर उसके अंदर पिछोर निवासी शिवम गुप्ता की लाश मिली। अब पुलिस एडीपीओ राकेश रोशन की तलाश कर रही है। पुलिस को उनके बुधना नदी के पानी में ही डूब जाने की आशंका है।

Hindi News/ Shivpuri / Pichhor ADPO Rakesh Roshan एमपी में बड़ा हादसा, कार सहित उफनती नदी में जा गिरे अफसर, केवल एक लाश मिली

ट्रेंडिंग वीडियो