scriptपति कह रहा पत्नी दिलाओ, पत्नी कह रही पति से बचाओ, जानिए पूरा मामला | Strange story of love marriage husband and wife quarrel became public | Patrika News

पति कह रहा पत्नी दिलाओ, पत्नी कह रही पति से बचाओ, जानिए पूरा मामला

locationशिवपुरीPublished: Nov 04, 2021 07:39:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवती ने वीडियो जारी कर लगाया युवक पर जबरदस्ती शादी करने का आरोप..लड़का बोला- आरोप सही साबित हुआ तो फांसी चढ़ने को तैयार…

shivpuri.jpg

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में लव मैरिज की गजब कहानी सामने आई है। दो महीने पहले घर से भागकर शादी करने वाले प्रेमी जोड़े के बीच की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक तरफ पति है जो एसपी से पत्नी को दिलाने की गुहार लगा रहा है वहीं दूसरी तरफ पत्नी है जिसने युवक पर जबरदस्ती शादी करने के साथ ही धमकाकर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। लड़की ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो वो युवक पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रही है।

 

पहले मामला समझिए..
बदरवास थाना इलाके की रहने वाली एक 20 साल की लड़की करीब दो महीने पहले अशोकनगर के अमरोद के रहने वाले 23 साल के कृपाल सिंह के साथ घर से भाग गई थी। बताया जा रहा है कि युवक-युवती एक दूसरे को करीब 8 साल से जानते हैं और दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर उन्होंने घर से भागकर गाजियाबाद में प्रेम विवाह कर लिया। दो महीने तक दोनों गाजियाबाद में शादी करके पति-पत्नी की तरह रहे। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब युवती के परिजन 28 अक्टूबर को गाजिबाद पहुंचे और युवक-युवती को पकड़ककर अपने साथ वापस ले आए। बताया जा रहा है कि तब लड़की ने पुलिस के सामने खुद की मर्जी से कृपाल के साथ जाने की बात कही थी जिसके कारण पुलिस ने दो दिन थाने में रखने के बाद कृपाल को छोड़ दिया।

 

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को कर्जा चुकाने दे दिए 80 लाख के गहने, पिता के पूछने पर सुनाई लूट की कहानी

 

युवक ने लगाई पत्नी दिलाने की गुहार
तीन दिन पहले कृपाल ने एसपी को आवेदन देकर पत्नी दिलाने की मांग की थी। उसने युवती के परिजन पर आरोप लगाते हुए आवेदन में बताया कि युवती को परिजन घर में बंधक बनाकर रखे हैं और उसके साथ किसी घटनना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस कृपाल के इस आवेदन पर एक्शन ले पाती इससे पहले ही ये बात सार्वजनिक हो गई।

 

ये भी पढ़ें- हैवानियत : 26 साल की बहू के कमरे में आधी रात को घुसा 55 साल का ससुर

 

युवती बोली- मुझे युवक से बचाओ..
वहीं कृपाल के आवेदन की बात सार्वजनिक होने के बाद गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर लड़की का एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें लड़की कृपाल पर ही गंभीर आरोप लगाते हुए उससे बचाने की गुहार लगा रही है। वायरल वीडियो में युवती ने बताया कि कृपाल ने उसे प्यार का झांसा देकर पहले तो उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और आपत्तिजनक फोटो व वीडियो ले लिए। इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो उसे ब्लैकमेल करने लगा और घर से भागने के लिए कहा। वो डर के कारण उसके साथ घर से भाग गई। कृपाल उसे गाजियाबाद ले गया जहां जबरदस्ती शादी की इस दौरान कृपाल के रिश्तेदारों ने भी उसे फोन कर धमकाया। बाद में जब परिवार वाले उसे ढूंढते हुए पहुंचे तो उसने परिजन को सारी सच्चाई बताई तो परिजन उसे व कृपाल को अपने साथ वापस ले आए।

 

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के निजी पलों का वीडियो बनाकर वायरल किया तो महिला ने उठाया खौफनाक कदम

 

युवक बोला- वो कोर्ट में कह दे तो मैं फांसी चढ़ने तैयार
युवती की तरफ से आरोप लगाने वाला वायरल वीडियो कृपाल ने भी देखा है। उसका कहना है कि युवती से मारपीट कर जबरदस्ती घरवाले लिखा हुआ बयान पढ़वा रहे हैं। उसने साफ साफ कहा है कि अगर यही बात युवती कोर्ट में उसके सामने आकर खड़े होकर कहती है तो वो फांसी चढ़ने के लिए तैयार है।

ट्रेंडिंग वीडियो