scriptfather-in-law raped daughter-in-law | हैवानियत : 26 साल की बहू के कमरे में आधी रात को घुसा 55 साल का ससुर | Patrika News

हैवानियत : 26 साल की बहू के कमरे में आधी रात को घुसा 55 साल का ससुर

पीड़िता- गंदी नजर रखता था ससुर...जबरदस्ती करने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी...

ग्वालियर

Published: November 02, 2021 09:02:48 pm

ग्वालियर. ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। घटना शहर के झांसी रोड थाना इलाके की है जहां एक 26 साल की पीड़िता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है।

rape.jpg

आधी रात को बहू के कमरे में घुसकर की ज्यादती
पीड़िता के मुताबिक ससुर उस पर कई दिनों से गंदी नजर रखता था। सोमवार की रात उसका पति घर पर नहीं था तभी 55 वर्षीय ससुर उसके कमरे में आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। नींद खुलने पर पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और अपनी हवस का शिकार बनाया। ज्यादती करने के बाद आरोपी ससुर ने बहू को धमकी भी दी कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो वो उसे जान से मार देगा। सुबह होते ही पीड़िता ने मायके पक्ष के लोगों को पूरी घटना बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के निजी पलों का वीडियो बनाकर वायरल किया तो महिला ने उठाया खौफनाक कदम

तीन साल पहले हुई थी शादी
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले 2018 में झांसी रोड नाका के चंद्रवदनी में रहने वाले किशोर (बदला हुआ नाम) से हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद तक तो उसके व पति के बीच सब ठीक रहा लेकिन बाद में दोनों में मनमुटाव हो गया। सोमवार की रात पति किशोर घर पर नहीं था और परिवार के दूसरे सदस्य भी दूसरे घर पर थे। आधी रात को ससुर उसके कमरे में आया और उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज होने की बात तो कही है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.