scriptबहू को देते थे स्लो पॉइजन, मारपीट कर साफ कराते थे जूते, पति-ससुर गिरफ्तार | Husband and father-in-law arrested for giving slow poison | Patrika News

बहू को देते थे स्लो पॉइजन, मारपीट कर साफ कराते थे जूते, पति-ससुर गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Oct 31, 2021 07:45:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बड़े कारोबारी की इंजीनियर बेटी की शिकायत पर पुलिस ने पुणे से उसके पति व ससुर को गिरफ्तार किया…

indore.jpg

इंदौर. इंदौर की एक बेटी को उसके ससुराल में स्लो पॉइजन दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पुणे से उसके पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी 2013 में हुई थी शादी के बाद से ही ससुर व पति उसे परेशान करने लगे। पीड़िता इंदौर शहर के एक बड़े कारोबारी की बेटी है और खुद भी इंजीनियर है। उसका आरोप है कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और स्लो पॉइजन तक देते थे।

 

बहू को देते थे स्लो पॉइजन
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वो पुणे में एक आईटी कंपनी में जॉब करती है। पति अधिश भी उसी कंपनी में जॉब करता था इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। दोनों ने साल 2013 में शादी भी की और फिर हनीमून के लिए बाली (विदेश) गए। पीड़िता के मुताबिक हनीमून से ही पति और उसके बीच विवाद होने लगे। जब वो वापस लौटे तो पति के साथ सास-ससुर व ननद ने उसे तरह तरह से प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब उसे घर पर रैपर मिले तो उसे पता चला कि उसे स्लो पॉइजन दिया जा रहा था और पारा भी खिलाया जा रहा था।

 

ये भी पढ़ें- करवाचौथ पर किया वादा तोड़ा तो पत्नी ने पति को छोड़ा

 

नई कार की डिमांड की
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी में उसके पिता ने कैश और जेवरात सबकुछ दिया था लेकिन इसके बावजूद ससुरालवाले कार की डिमांड करते थे। सास-ससुर और पति जूते साफ करवाते थे और मना करने पर मारपीट करते थे। उसने बताया कि उसे घर से निकाल दिया जिसके कारण वो चचेरी बहन के साथ रही। 2019 में उसके भाई की शादी थी तब भी ससुराल से कोई शादी में नहीं आया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति और ससुर को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पीड़िता का ब्लड सैंपल लेने की बात भी कह रही है जिससे कि उसे दिए जाने वाले स्लो पॉइजन की पुष्टि हो सके।

देखें वीडियो- मंजरी प्रिया ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857ezk

ट्रेंडिंग वीडियो