scriptकरवाचौथ पर किया वादा तोड़ा तो पत्नी ने पति को छोड़ा | Wife Left Husband Just because He eats tobacco | Patrika News

करवाचौथ पर किया वादा तोड़ा तो पत्नी ने पति को छोड़ा

locationग्वालियरPublished: Oct 31, 2021 05:14:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

करवाचौथ पर पति ने किया था पत्नी से गुटखा न खाने का वादा…

wife_left_husband.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पति के गुटखा खाने से नाराज पत्नी उसे छोड़कर चली गई, पत्नी की नाराजगी की वजह गुटखा तो था ही साथ ही पति का किया हुआ वो वादा भी था जो उसने करवाचौथ पर पत्नी से किया था। पति ने वादा तोड़ते हुए जैसे ही गुटखे का पाउच फाड़कर खाया तो पत्नी इस कदर नाराज हो गई कि उसे बस स्टैंड पर छोड़कर बस से अकेले ही रवाना हो गई। बाद में पति पत्नी को खोजते हुए जयपुर पहुंचा जहां बस स्टैंड से ही उसे मनाकर वापस लाया।

 

करवाचौथ पर खाई थी गुटखा न खाने की कसम
ग्वालियर शहर के इंदरगंज इलाके में रहने वाली 22 साल की अंजलि (बदला हुआ नाम) की शादी एक साल पहले मेहगांव के रहने वाले हितेश (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी अंजलि पति हितेश के गुटखा खाने की आदत से परेशान थी। उसने कई बार पति से गुटखा छोड़ने के लिए भी कहा। 24 अक्टूबर 2021 को अंजलि अपने मायके पर ही थी और हीं पर उसने करवाचौथ का व्रत रखा था। करवाचौथ पर व्रत तोड़ते वक्त अंजलि ने पति हितेश से ये वादा करने के लिए कहा कि वो वादा करे कि अब कभी गुटखा नहीं खाएगा। पति हितेश ने भी कसम खाते हुए वादा किया कि वो गुटखा छोड़ देगा।

 

ये भी पढ़ें- खुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत

 

गुटखा खाया तो छोड़ गई पत्नी
करवाचौथ के कुछ दिन बाद हितेश पत्नी अंजलि को लेकर वापस मेहगांव आ रहा था। बस स्टैंड पर जैसे ही हितेश ने गुटखे का पाउच खोलकर मुंह में डाला तो पत्नी अंजलि का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वो पति से विवाद करते हुए उसे अकेला छोड़कर बस में सवार हो गई। पति के छोड़कर जाने पर घबराया पति भागते हुए पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस ने बस के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि अंजलि जयपुर जाने वाली बस में सवार होकर निकली है। पति भी पत्नी को खोजते हुए जयपुर पहुंचा लेकिन काफी ढूंढने के बाद जब पत्नी अंजलि नहीं मिली तो वापस आने के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा। स्टेशन पर उसे अंजलि बैठी नजर आई वो अंजलि के पास पहुंचा और किसी तरह उसे मनाकर वापस अपने साथ लाया। हितेश ने अंजलि से फिर से वादा किया है कि वो अब कभी गुटखा नहीं खाएगा इसके बाद दोनों खुशी खुशी घर आ गए।


देखें वीडियो- विष्णु की माया ऐसी कि खुद चलकर आती है लक्ष्मी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857csr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो