scriptखुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत | Girl Crushed by Truck After Returning From mama wedding | Patrika News
ग्वालियर

खुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत

मामा की बारात से लौट रही छात्रा को मैरिज गार्डन के बाहर ट्रक ने कुचला…लहंगा टायर में फंसा और थम गई सांसें…

ग्वालियरOct 30, 2021 / 04:02 pm

Shailendra Sharma

selfie_1.png

,,

ग्वालियर. ग्वालियर में एक परिवार की खुशियां चंद मिनटों में ही गम में तब्दील हो गईं। घटना शहर के बहोड़ापुरा इलाके की है जहां एक छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। छात्रा परिवार के साथ मामा की शादी में शामिल होने के लिए गई थी। शादी के मंडप से निकलते ही तेज रफ्तार ट्रक उसके लिए मौत बन गया। छात्रा का लहंगा ट्रक के टायर में फंस गया था और सड़क पर घिसटती रही। परिवार के साथ ही अन्य लोगों ने भी शोर मचाया लेकिन ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका।

 

 

selfie_inside.png

जिंदगी से पहले की आखिरी
जानकारी के अनुसार शहर के चना कोठार इलाके में रहने वाले जमशेद उद्दीन अपने दोनों बेटों व बेटी साजिया के साथ शुक्रवार की रात बहोड़ापुरा के स्वयंवर मैरिज गार्डन गए थे। साजिया के मामा की शादी थी और साजिया काफी खुश थी, शादी में डांस किया और शादी से निकलते वक्त मैरिज गार्डन के ठीक बाहर रिश्तेदारों के साथ सेल्फी भी ली लेकिन किसे पता था कि गार्डन के बाहर ली सेल्फी साजिया की जिंदगी की आखिरी सेल्फी ली। साजिया के भाई ने बताया कि पूरा परिवार रोड क्रॉस कर चुका था और सिर्फ साजिया ही पीछे रह गई थी जैसे ही वो रोड क्रॉस कर रही थी तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। भाई को अफसोस है कि काश वो उसका हाथ पकड़कर भी अपने साथ ले आता तो शाद साजिया आज उसके साथ होती।

ये भी पढ़ें-

selfie_inside_truck.png

थाने में बैठा मिला ट्रक ड्राइवर
बताया जा रहा है कि साजिया का लहंगा ट्रक के पहिए के ऊपर लगे एंगल में फंस गया था जिससे वो कुछ दूर तक घिसटती रही लोगों ने ट्रक रोकने के लिए आवाज भी लगाई लेकिन ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और तेज रफ्तार में ट्रक लेकर मौके से भाग गया। कुछ लोगों ने ट्रक का पीछा किया, इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन आरोप है कि एक घंटे तक पुलिस स्पॉट पर नहीं पहुंची। वहीं जब ट्रक का पीछा कर रहे लोग थाने के सामने पहुंचे तो देखा कि ट्रक थाने में खड़ा था और ड्राइवर अंदर बैठा हुआ था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- घर के बाहर खड़ी मासूम पर कुत्ते का हमला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8564y7

Home / Gwalior / खुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो