scriptLOK SABHA ELECTION 2024 : राम के नाम पर वोट मांगते भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल | Lok sabha Election 2024 Sidhi Lok sabha seat Candidate Rajesh mishra asking for vote on the name lord ram video viral | Patrika News
सीधी

LOK SABHA ELECTION 2024 : राम के नाम पर वोट मांगते भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

राम को लाने वालों को वोट दोगे तो श्रीराम से आंख मिलाकर आशीर्वाद ले पाओगे, भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

सीधीApr 04, 2024 / 05:24 pm

Shailendra Sharma

sidhi_lok_sabha_seat_bjp_candidate_rajesh_mishra.jpg

Sidhi Lok sabha seat election 2024 : चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान करते वक्त ही धर्म और भगवान के नाम पर वोट मांगने पर रोक लगाई थी लेकिन इसके बावजूद सीधी में भाजपा प्रत्याशी राम के नाम पर वोट मांगते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। भाजपा प्रत्याशी के भगवान के नाम पर वोट मांगने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और राजनीतिक गलियारों की सुर्खियां बना हुआ है ।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8watf6
सीधी-सिंगरौली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेश मिश्रा का वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक चुनावी सभा के दौरान राम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। माइक पकड़कर राजेश मिश्रा वीडियो में कहते दिख रहे हैं जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे। बीजेपी को वोट देने वाला मतदाता जब अयोध्या दर्शन करने जाएगा तो श्री राम की प्रतिमा से मिल सकेगा। श्रीराम की आंख से आंख मिलाकर उनका आशीर्वाद ले सकेगा । ये वीडियो सिंगरौली मोरवा जयत इलाके में आयोजित जनसभा के दौरान का बताया गया है।
यह भी पढ़ें

कुर्सी के लिए सबकुछ करूंगा, देखें भाजपा प्रत्याशी का वायरल वीडियो



बता दें कि सीधी लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है। भाजपा के राजेश मिश्रा के सामने कांग्रेस ने कमलेश्वर पटेल चुनावी मैदान में हैं तो वहीं भाजपा से ही राज्यमंत्री रहे अजय प्रताप सिंह ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से पर्चा भरकर चुनावी मुकाबले को बेहद दिलचस्प बना दिया है। सीधी लोकसभा सीट पर पहले चरण में ही 19 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8watf6

Home / Sidhi / LOK SABHA ELECTION 2024 : राम के नाम पर वोट मांगते भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो