scriptएक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते युवक ने लोगों से मांगी मदद, सब बने रहे तमाशबीन, मौत | car hit bike youth died want help from people in sikar | Patrika News

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते युवक ने लोगों से मांगी मदद, सब बने रहे तमाशबीन, मौत

locationसीकरPublished: Jan 30, 2019 02:18:12 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

गांव से घर लौट रहे एक युवक की मंगलवार रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। इससे पहले कार की टक्कर से घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया गया।

गांव से घर लौट रहे एक युवक की मंगलवार रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। इससे पहले कार की टक्कर से घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया गया।

एक्सीडेंट के बाद सडक़ पर तड़पते युवक ने लोगों से मांगी मदद, सब बने रहे तमाशबीन, हो गई मौत

सीकर.

गांव से घर लौट रहे एक युवक की मंगलवार रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। इससे पहले कार की टक्कर से घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, चिकित्सक उसे बचा नहीं सके। इसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर बाइक सवार का शव एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। सदर थाने के हैडकांस्टेबल घीसाराम ने बताया कि मेलासी निवासी रोबिन पुत्र हरि बाइक लेकर गांव जा रहा था। जिसको एक दिल्ली नंबरों की इंडिका कार ने भढ़ाडर के पेट्रोल पंप के पास टक्कर मार दी थी। घटना में रोबिन की मौत हो गई है और कार चालक की तलाश की जा रही है।


अनजान ने की मदद
घायल को देखने लोगों की भीड़ जुट गई थी। लेकिन, किसी ने घायल हो अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। इसके बाद उधर से गुजर रहे आनंद नगर के मुकेश कुमार ने अपनी गाड़ी रोकी और घायल को लेकर एसके अस्पताल रवाना हुआ। मुकेश के अनुसार वह अपने चालक को छोडऩे आया था। वापस लौटते समय घायल को सडक़ पर तड़पते देखा तो इंसानियत के नाते उसे गाड़ी में डालकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अफसोस रहा कि घायल यदि समय रहते अस्पताल पहुंच जाता तो उसे बचाया जा सकता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो