scriptहत्या के बाद 10 दिन तक बाजरे के खेत में छुपा रहा फतेहपुर एसएचओ और कांस्टेबल का हत्यारा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग | Fatehpur SHO Constable Murder Case - Criminal Arrest | Patrika News

हत्या के बाद 10 दिन तक बाजरे के खेत में छुपा रहा फतेहपुर एसएचओ और कांस्टेबल का हत्यारा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

locationसीकरPublished: Oct 18, 2018 10:52:09 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Fatehpur Sho Murder
सीकर/जयपुर। फतेहपुर के शहर कोतवाल मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे आखिरी इनामी बदमाश बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश ओमप्रकाश उर्फ ओपी को गिरफ्तार कर लिया। जलालसर निवासी ओमप्रकाश पिछले 10 दिन से खुद के गांव के आसपास ही खेतों में बाजरे की फसल के बीच छिपा हुआ था। बुधवार को पुलिस को इसकी भनक लग गई और उसे दबोच लिया। ओपी के बारे में बुधवार को सीकर पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने गांव के खेतों में ही छिपा हो सकता है। इस पर पुलिस ने खेतों में दबिश दी, जहां वह बाजरे के खेत में बैठा मिल गया। मामले में मुख्य आरोपी अजय चौधरी, जगदीप उर्फ धनकड़, रामपाल को मुम्बई और पुणे से, लारा को फतेहपुर से, अनुज उर्फ छोटा पांडया को चित्तौडगढ़़ से पकड़ा जा चुका है।
फोटो भेजकर धमकी
ओम प्रकाश नेछवा इलाके में अजय चौधरी और जगदीप उर्फ धनकड़ के साथ लूट की कई वारदात कर चुका है। इस गिरोह ने कई अन्य लूट की वारदातें भी की। इससे जो पैसा मिला था उससे हथियार खरीदे। हथियारों के साथ अपनी फोटो भेज कई लोगों को धमकी दे चुके थे।
दो दिन बाद भी बच निकला था
बड़ी लूट करने व धमकी देने वाले बदमाश ओमप्रकाश उर्फ ओपी का नाम भले ही बड़ा लग रहा होगा लेकिन वारदात के बाद भागने के लिए पैसे भी नहीं थे। ना ही इसके कोई ज्यादा संपर्क है। ऐसे में यह गांव के आस पास ही खेतों में फरारी काटता रहा। घटना के दो दिन बाद पुलिस को भनक भी लगी थी, ओमप्रकाश उर्फ ओपी क्षेत्र में ही घूम रहा है व घटना स्थल से थोड़ी दूर ही निकला है। इस पर पुलिस की टीम ने सर्च अभियान भी चलाया। लेकिन वह नहीं मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो