scriptपुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़, दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, घटना सीसीटीवी में कैद | firing between police gangsters in neem ka thana sikar | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़, दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, घटना सीसीटीवी में कैद

locationसीकरPublished: Feb 02, 2019 04:56:25 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

राजकीय गजानंद मोदी स्कूल खेल मैदान के पास शुक्रवार को दो हिस्ट्रीशीटरों को पकडऩे के दौरान पुलिस की इनसे जमकर मुटभेड़ हुई।

राजकीय गजानंद मोदी स्कूल खेल मैदान के पास शुक्रवार को दो हिस्ट्रीशीटरों को पकडऩे के दौरान पुलिस की इनसे जमकर मुटभेड़ हुई।

दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों में जमकर मुठभेड़, फिल्मी स्टाइल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, घटना सीसीटीवी में कैद

नीमकाथाना.

राजकीय गजानंद मोदी स्कूल खेल मैदान के पास शुक्रवार को दो हिस्ट्रीशीटरों को पकडऩे के दौरान पुलिस की इनसे जमकर मुटभेड़ हुई। दोनों के बीच गोलियां भी चली। जिसमें आरोपी चलती गोलियों के बीच बाइक लेकर फरार हो गए। इधर, बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिसकर्मी भी बच गए। 27 जनवरी को अलवर के मांडण थाना क्षेत्र में शराब ठेका लूट मामले में फरार चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए नीमकाथाना में तीन दिनों से अलवर मांडण थाना पुलिस ने डेरा डाल रखा था। शुक्रवार को आरोपितों की लॉकेशन के आधार पर मांडण थाना व शहर कोतवाली पुलिस उनके पीछे लग रही थी। दोपहर को मोदी स्कूल खेल मैदान के पास पुलिस व आरोपी विक्रम मीणा अपने साथी विजेंद्र निवारी हीरागनर के साथ पुलिस के सामने हो गया।ं दोनों बदमाश चलती बाइक से पुलिस पर फायर करते रहे और मौका पाकर हाथ से निकल कर फरार हो गए। इधर, पुलिस के जवानों ने भी बदमाशों की गोलियों की परवाह नहीं करते हुए दोनों को पकडऩे के लिए दो फायर किए। लेकिन, सफलता उनके हाथ नहीं लगी। अलवर मांडण थानाधिकारी किशनलाल यादव ने बताया कि शैदाला भगवानपुरा निवासी विक्रम राठौड़ व उसके अन्य साथियों ने मिलकर उनके थाना क्षेत्र में 27 जनवरी की रात को ठेका लूट व भैंस चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उस दौरान पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चोरी की वारदात में काम ली गई पीकअप व भैंस को तो बरामद कर लिया। मगर आरोपित रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। इसके बाद पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस इनका लगातार पीछा कर जगह-जगह दबिश दे रही थी।


पहले तोड़ा ठेका फिर की भैंस चोरी
27 जनवरी की रात को आरोपितों ने पहले मांडण थाना में शराब ठेका तोड़ा उसके बाद वहा से फरार होकर गांव काटीखेड़ी हरीयाणा से भैंस चोरी की। गांव में ग्रामीणों को जाग होने के कारण बदमाश वहा से भागे तो अलवर पुलिस द्वारा की गई नकाबंदी में आरोपित फंस गए तो पीकअप गाड़ी छोड़ खेतों में भाग गए थे। अलवर में लगातार हो रही ठेका लूट मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार के निर्देशन में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है।


सहमी युवतियां
घटना के दौरान जैसे ही पुलिस व बदमाशों की गाड़ी आमने सामने हुई तो दोनों तरफ से हुई फायरिंग को देख उधर से गुजर रही युवतियां सहम गई और डर के कारण पड़ौस के घर में घुस गई। मौके पर मौजूद लोग भी दहशत में आ गए थे। हालांकि पुलिस का पूरा ऑपरेशन पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसमें बदमाश फिल्मी अंदाज में दीवार से बचते हुए बाइक पर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

हिस्ट्रीशीटर और पुलिस के बीच फिल्मी स्टाइल में चली गोलियां, दशहत में आए लोग


जिले के सभी छांटे हुए 10 मोस्ट वांटेड अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी। जवाब में यदि गोली भी चलानी पड़ी तो पुलिस हिचकेगी नहीं। हालांकि नीमकाथाना की घटना में पुलिस टीम ने बहादुरी दिखाई है दोनों आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। -डा. अमनदीप सिंह कपूर, पुलिस अधीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो