script

राजस्थान में पहली बार बलात्कारी को पांच दिन में मिली सजा, रात आठ बजे तक खुला रहा कोर्ट, चार साल की मासूम को मिला न्याय

locationसीकरPublished: Feb 11, 2019 09:04:51 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Breaking: खाटूश्यामजी कस्बे के श्मशान घाट में चार वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में न्यायालय ने पांच कार्यदिवस में फैसला सुना दिया है।

खाटूश्यामजी कस्बे के श्मशान घाट में चार वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में न्यायालय ने पांच कार्यदिवस में फैसला सुना दिया है।

बड़ी खबर: सीकर में चार साल की मासूम से रेप मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला, 20 दिन के अंदर ही आरोपी को सुनाई ये सजा

सीकर.

खाटूश्यामजी कस्बे के श्मशान घाट में चार वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में न्यायालय ने पांच कार्यदिवस में फैसला सुना दिया है। विशिष्ट न्यायाधीश पोक्सो अनिल कौशिक ने सोमवार रात आठ बजे आरोपित को शेष जीवन काल तक के लिए कारावास की सजा सुनाई है। प्रदेश का यह पहला मामला है, जिनमें न्यायालय ने महज पांच दिन में फैसला सुनाया है। सजा के दौरान न्यायालय के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही। फैसले में न्यायालय ने राज्य सरकार को भी शराब की बिक्री और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की जांच में लेटलतीफी पर दिशा-निर्देश जारी किए हैं। आरोपित गुजरात के मोरबी जिले के हलवड़ थाना इलाके के धनाला गांव निवासी करण उर्फ कालू उर्फ कालिया काछी माली है। करण उर्फ कालियां यहां खाटूश्यामजी कस्बे में रह रहा था। 30 जनवरी की रात वह चार वर्षीय बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने श्मशान घाट ले गया। वहां पर बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची के परिवार के लोगों ने कालिया को मौके पर ही पकड़ लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो