scriptदुल्हन अपहरण मामला: उग्र आंदोलन की चेतावनी के बाद सीकर में इंटरनेट बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी फोर्स तैनात | latest update of sikar bride kidnap internet ban heavy police force | Patrika News

दुल्हन अपहरण मामला: उग्र आंदोलन की चेतावनी के बाद सीकर में इंटरनेट बंद, चप्पे-चप्पे पर भारी फोर्स तैनात

locationसीकरPublished: Apr 20, 2019 11:28:21 am

Submitted by:

Vinod Chauhan

राजपूत समाज के प्रदर्शन को देखते हुए सीकर में आज इंटरनेट सेवा शाम 6 बजे तक बंद रहेगी। आंदोलन के उग्र होने की आशंका के चलते पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

राजपूत समाज के प्रदर्शन को देखते हुए सीकर में आज इंटरनेट सेवा शाम 6 बजे तक बंद रहेगी। आंदोलन के उग्र होने की आशंका के चलते पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

दुल्हन अपहरण मामला: राजपूत समाज के उग्र आंदोलन की चेतावनी के बाद सीकर में इंटरनेट बंद, भारी पुलिस फोर्स तैनात

सीकर।
सीकर के नागवा में फिल्मी स्टाइल में दुल्हन अपहरण (Sikar Bride Kidnap) की घटना के तीन दिन बाद भी दुल्हन की बरामदगी व मुख्य आरोपी अंकित जाट का पता नहीं चल पाया है। जिसके चलते राजपूत समाज में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। धरने पर बैठे विधायक राजेन्द्र गुढ़ा द्वारा प्रशासन को दिया गया अल्टीमेटम आज 11 बजे पूरा हो जाएगा। इसके बाद की रणनीति समाज के लोग तय करेंगे। राजपूत समाज के प्रदर्शन को देखते हुए सीकर में आज इंटरनेट सेवा शाम 6 बजे तक बंद रहेगी। आंदोलन के उग्र होने की आशंका के चलते पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। शहर के प्रवेश के रास्तों पर पुलिस तैनात की गई है। बाहर से भी आरएसी व अधिकारियों को बुलाया गया है। आईजी जयपुर रेंज एस सेंगाथिर लगातार मामले पर नजर रखे हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने चार और संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। लेकिन अभी तक दुल्हन और मुख्य आरोपी अंकित का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई है।


आंदोलन की रणनीति का नहीं किया खुलासा
दुल्हन के अपहरण के मामले में अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे राजपूत समाज ने आंदोलन की आगे की रणनीति का खुलासा नहीं किया है। दयाल सिंह रोरू ने बताया कि धरना दुल्हन की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा। अभी आगे के आंदोलन की रणनीति नहीं बनाई गई है। विधायक ने आज 11 बजे तक दुल्हन की बरामदगी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी थी।

शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद (Internet Ban in Sikar)
राजपूत समाज के प्रदर्शन को देखते हुए सीकर मेंआज इंटरनेट सेवा बंद है। जिला कलक्टर सीआर मीणा ने बताया कि सुबह छह से शाम छह बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रखी जाएगी। पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि इंटरनेट सेवा बंद करने का निर्णय कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किया गया है। प्रदर्शन के दौरान शांति कायम रहने पर इंटरनेट सेवा के मामले में निर्णय बदला भी जा सकता है। उन्होंने बताया कि दुल्हन को बरामद करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो