scriptPAK चिल्ला रहा मोदी ने मारा मोदी ने मारा… हां हमने घर में घुसकर मारा- PM Modi | Lok Sabha Election 2019 PM Narendra Modi on Air Strike in sikar rally | Patrika News

PAK चिल्ला रहा मोदी ने मारा मोदी ने मारा… हां हमने घर में घुसकर मारा- PM Modi

locationसीकरPublished: May 03, 2019 07:41:54 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सैनिकों की धरती सीकर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांगे्रस को जमकर ललकारा। खेल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र की रक्षा करने वालों का अपमान करती है।

सैनिकों की धरती सीकर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांगे्रस को जमकर ललकारा। खेल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र की रक्षा करने वालों का अपमान करती है।

PAK चिल्ला रहा मोदी ने मारा मोदी ने मारा… हां हमने घर मेंं घुसकर मारा- पीएम मोदी

सीकर.
सैनिकों की धरती सीकर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी PM Modi Visit Sikar ने कांग्रेस को जमकर ललकारा। खेल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र की रक्षा करने वालों का अपमान करती है। सैनिकों की शहादत का बदला लेने के लिए एयर स्ट्राइक की तो कांगे्रस के नेता सबूत मांगने लगे। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने आंखां पर पट्टी बांध रखी है और ऐसा चश्मा लगा रखा कि जिसमें पीएम की कुर्सी के अलावा कुछ दिखता ही नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लोगों ने मोदी-मोदी किया तो रिमोट कन्ट्रोल वाली कांग्रेस ने भी कहा कि हमने भी अपने शासनकाल में छह बार स्ट्राइक की है। लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने एयर कण्डीशनर कमरों में बैठकर कागजों में वीडियो गेम की तरह सर्जिकल स्ट्राइक की है। कांग्रेस को झूठ बोलने की पुरानी आदत है। हमारी सरकार ने सैनिकों के पराक्रम का बदला लेने के लिए पाक को घर में घुसकर मारा है। अब पाक पूरी दुनिया में यह कहता हुआ फिर रहा है कि, मोदी ने मारा। कांग्रेस नेताओं सर्जिकल स्ट्राइक सबूत मांगने के मामले में पीएम मोदी ने कहा कि, क्या कांग्रेस को पाक कफन भिजवाने है, या फिर हमारे सैनिकों के पराक्रम और शौर्य पर भरोसा नहीं है।


आपके यहां के सीएम निर्वाचन आयोग में शिकायत करेंगे

मोदी ने भाषण की शुरूआत में कहा कि यहां के लोगों के उत्साह और प्यार का अभिनंदन। इसके बाद उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अब यहां के सीएम निर्वाचन आयोग में शिकायत करेंगे कि मोदी ने अभिनंदन का नाम लिया। इसके बाद इनका चेला सुप्रीम कोर्ट भी जाएगा। इसके बाद चुनाव आयोग बताएगा कि मोदी ने तो सीकर की जनता का अभिनंदन किया था।

मोदी-मोदी के नारे गूंजे, मोदी बोले, यही रह जाऊ क्या

मोदी को सुनने पहुंचे लोगों का उत्साह चरम पर रहा। मोदी के मंच पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। मोदी ने आधे सैकण्ड के लिए भाषण भी रोका। लेकिन जब भी युवा नहीं माने तो मोदी ने कहा कि आपका प्यार सिर-आंखों पर। फिर भी युवाओं का जोश कम नहीं हुआ तो मोदी ने कहा कि आपके प्यार कबूल है, यही शेखावाटी में रह जाऊ क्या। इसके बाद लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो