scriptअजीतगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों ने सब्जी व्यापारी से लूटे रुपए | loot in ajitgarh sikar Rajasthan | Patrika News
सीकर

अजीतगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों ने सब्जी व्यापारी से लूटे रुपए

अजीतगढ़ कस्बे में सब्जी व्यापारी के साथ गुरुवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर बीस हजार रुपए और मोबाइल छीन ले गए।

सीकरJun 01, 2018 / 06:57 pm

vishwanath saini

loot

अजीतगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों ने सब्जी व्यापारी से लूटे रुपए

अजीतगढ़. कस्बे में सब्जी व्यापारी के साथ गुरुवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर बीस हजार रुपए और मोबाइल छीन ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर सब्जी का ठेला लगाने वाले नारायण लाल सैनी रात को दुकान बंद कर अपने गांव मानगढ़ जगदीशपुरी जा रहा था।

रास्ते में तीन बाइक सवार लुटेरों ने नारायण को रोककर उसका गला दबा दिया और मारपीट कर बीस हजार रुपए तथा मोबाइल छीन ले गए। बाद में नारायण के चीखने पर लोग दौड़कर आए। लूट की सूचना अजीतगढ़ पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीडि़त नारायण से वारदात की जानकारी ली। थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि पीडि़त ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

प्रतियोगिता 3 से
श्रीमाधोपुर. मित्र फाउंडेशन के तत्वावधान में पक्षियों के रक्षार्थ परिण्डा प्रतियोगिता 3 जून से होगी। अरुण तिवाड़ी व पवन कुमार स्वामी के अनुसार प्रतियोगिता का शुभारंभ के दिन गोपीनाथ मंदिर में सुबह 9 बजे मंदिर महंत डॉ. मनोहरशरण द्वारा सौ स्कूली विद्यार्थियों परिंडे वितरित किए जाएंगे। श्रेष्ठ प्रतियोगियों को 14 अगस्त को क्रमश: 51 सौ, 21 सौ, 11 सौ, 5 सौ एवं पांच विद्यार्थियों को ढाई-ढाई सौ दिए जाएंगे। प्रतियोगिता में स्वच्छता एवं दैनिक व्यवस्था के आधार पर स्थान निर्धारित चयन कमेटी करेगी।


221 रोगी लाभान्वित
चला. ग्राम पंचायत नृसिंहपुरी के अटल सेवा केन्द्र पर चिकित्सा शिविर सरपंच गोपाल सैनी की अध्यक्षता में लगाया गया, जिसमें 221 रोगियों की जांच की गई व 19 गंभीर रोग से ग्रस्त को रैफ र किया गया। शिविर में डॉ.प्रतीक गर्ग, डॉ.मनोज अग्रवाल आदि की टीम ने सेवायें दी। शिविर व्यवस्था में ग्राम सेवक प्रहलाद गुर्जर, कैलाशचन्द वर्मा, तेजपाल सैनी आदि ने सेवाएं दी।



आरोपियों को जेल
सीकर. भढ़ाढर के पास युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने वाले उसके चचेरे भाइयों को जेल भेज दिया गया है। सदर थाना पुलिस के अनुसार अपहरण व मारपीट के मामले में आरोपी महेश व संदीप को न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से दोनों को जेसी कर दिया गया है। गौरतलब है कि दोनों ने पारिवारिक रंजिश के कारण रिश्ते में लगने वाले भाई पिंटू का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी।

Home / Sikar / अजीतगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों ने सब्जी व्यापारी से लूटे रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो