पीहर से गाड़ी में अपने ससुराल जाने के लिए निकली विवाहिता के साथ बीच रास्त में ही घटी फिल्मी घटना

पीहर से गाड़ी में अपने ससुराल जाने के लिए निकली विवाहिता के साथ बीच रास्त में ही घटी फिल्मी घटना

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 18 2019 04:08:02 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 04:10:05 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

दो गाडिय़ों में सवार लुटेरों ने लूट के इरादे से गाड़ी रुकवाने के लिए पहले फायर किया। नहीं रोकने पर टक्कर मारकर गाड़ी को पलटा दिया।

सीकर.

दो गाडिय़ों में सवार लुटेरों ने लूट के इरादे से गाड़ी रुकवाने के लिए पहले फायर किया। नहीं रोकने पर टक्कर मारकर गाड़ी को पलटा दिया। बाद में गाड़ी में सवार महिला के लाखों के जेवर, रुपए व कपड़ों से भरा बैग लूटकर ( Loot ) ले गए। दादिया थाना इलाके में उदयपुरवाटी रोड पर गुरुवार देर रात हुई वारदात में अभी तक लुटेरों व उनकी गाडिय़ों का पता नहीं चला है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान करने में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि वारदात रात करीब साढ़े बारह बजे भैरूजी मोड़ के पास हुई।

गले की चेन तोड़ी, कान से खींच लिए टॉप्स ( Crime in Sikar )
गाड़ी पलटने के बाद जीप में सवार युवकों ने पहले चालक को बाहर निकला। इसके बाद डिग्गी खोलकर रुपए व कपड़ों से भरा बैग निकाल लिया। बैग में करीब एक दर्जन साडिय़ां व 40 हजार रुपए थे। लुटेरों ने बाद में सुस्मिता के गले की चेन तोड़ ली और कान के टॉप्स खींच लिए। ऐसे में उसका कान फट गया। लुटेरे गले का हार और अंगूठी भी लूटकर ले गए।

पीहर से ससुराल जा रही थी विवाहिता
लोसल इलाके के जाना गांव निवासी सुस्मिता का उदयपुरवाटी के आगे लोयल गांव पीहर है। सुस्मिता, उसका पति विजय कुमार शर्मा, परिवार के कुलदीप शर्मा, पंकज शर्मा और गाड़ी का चालक प्रकाश जाट रात करीब 11 बजे लोयल गांव से रवाना हुए। रघुनाथगढ़ से आगे भैरुजी मोड़ के पास उनकी गाड़ी के आगे कार चल रही थी। गाड़ी के पीछे जीप थी। जीप में सवार लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवाना चाहा, नहीं रोकने पर गाड़ी के टायर पर फायर किया। बाद में जीप से उनकी गाड़ी के टक्कर मारी, इससे गाडी पलट गई।

बिना नंबरों की गाड़ी, गुंगारा की तरफ गई
लूट की वारदात में काम ली गई दोनों ही गाडिय़ां बिना नंबरों की थी। वारदात के दौरान कार पास ही खड़ी रही। उस गाड़ी में कोई भी नहीं उतरा। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ही गाडिय़ां गुंगारा की तरफ चली गई। वारदात की सूचना पर दादिया पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। जाना निवासी विजय कुमार ने शुक्रवार को थाने में इसका मामला दर्ज करवा दिया है। Police ने पीडि़त परिवार का मेडिकल करवा दिया है।

पहले भी हुई वारदातें
पिपराली से भैरूजी मोड़ के बीच राहगिरों को लूटने की पहले भी कई वारदात हुई है। लुटेरों ने कुछ वर्ष पहले महंत के भी सोने के कुंडल तोड़ लिए थे। इसके अलावा पिपराली में चौथ वसुली की भी कई वारदात पुलिस के सामने आई है। पुलिस अब पहले रिकार्ड में आए लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

परिवार के पीछे थे लुटेरे
वारदात के तरीके को देखते हुए माना जा रहा है कि रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया है। आशंका है कि लुटेरे इस परिवार का पीछा कर रहे थे। सुनसान स्थान पर आने के साथ ही वारदात को अंजाम दे दिया। पीडि़त परिवार लुटेरों में से किसी को नहीं पहचानते है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned