बड़ी खबर: राजस्थान में राजपूत समाज ने दी Lok Sabha चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 17 2019 06:56:04 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 07:30:57 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

नागवा गांव से मायके से विदा हुई दुल्हन को बीच रास्ते से अपहरण करने की घटना के बाद उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने बड़ा बयान दिया है। राजपूत समाज शेखावाटी में लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा।

सीकर।
सीकर जिले के धोद क्षेत्र के नागवा गांव से मायके से विदा हुई दुल्हन को बीच रास्ते से अपहरण करने की घटना के बाद उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन 24 घंटे के अंदर बदमाशों को गिरफ्तार नहीं करता है तो राजपूत समाज शेखावाटी में Lok Sabha चुनाव का बहिष्कार करेगा। वहीं राजपूत समाज के लोगों की ओर से गुरुवार को सीकर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। गुढ़ा ने कहा कि समाज की दुल्हन को कुछ बदमाश हथियारों के बल पर अपहरण कर ले गए। इस हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए हम लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने प्रशासन को 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चेतावनी दी है। बता दें कि सीकर जिले के धोद क्षेत्र के नागवा गांव में मंगलवार देर रात मायके से अपने ससुराल जा रही है दुल्हन का बीच रास्ते में ही बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इससे पहले बदमाशों ने गाड़ी में लाठी सरियों से जमकर तोडफ़ोड़ की। सूचना पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने दो टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में रवाना किया है।

पूरी खबर पढऩे के लिए नीचे Click करें

विदाई के बाद ससुराल में पैर भी नहीं रख पाई दुल्हन, घर से 4 KM दूर बीच रास्ते में ही घटी फिल्मी घटना

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned