scriptSikar Bride Kidnap Case : …तो आरोपी ने इसलिए किया था दुल्हन का अपहरण, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा | sikar kidnap bride lover court marraige expose by police latest update | Patrika News

Sikar Bride Kidnap Case : …तो आरोपी ने इसलिए किया था दुल्हन का अपहरण, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा

locationसीकरPublished: Apr 20, 2019 10:16:08 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Sikar Bride Kidnap Case : सीकर में हथियार के दम पर दुल्हे की कार से अपहृत दुल्हन हंसा कंवर शनिवार को देहरादून में बरामद हो गई। पुलिस ने अपहरण के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sikar Bride Kidnap Case : सीकर में हथियार के दम पर दुल्हे की कार से अपहृत दुल्हन हंसा कंवर शनिवार को दून में बरामद हो गई। पुलिस ने अपहरण के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sikar Bride Kidnap Case : तो आरोपी ने इसलिए किया था दुल्हन का अपहरण, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा

सीकर/देहरादून।
सीकर में हथियार के दम पर दुल्हे की कार से अपहृत दुल्हन हंसा कंवर Hansa Kanwar ( Sikar bride Found In Dehradun ) शनिवार को देहरादून में बरामद हो गई। पुलिस ने अपहरण Kidnap के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। देहरादून में दोनों कोर्ट मैरिज की तैयारी में थे। दोनों शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट के बाहर से पकड़ेे गए। आरोपी अंकित ने पूछताछ करने पर ने प्रेम-प्रसंग में अपहरण की बात स्वीकार कर ली। राजस्थान पुलिस देर रात उन्हें लेकर वापस सीकर रवाना हो गई। पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि राजस्थान के सीकर जिले में नागवा निवासी हंसा कंवर और उसकी बहन सोनू कंवर की 16 अप्रैल को बारात आई थी। मायके से दोनों दुल्हनों की बारात ससुराल जा रही थी। आरोप है कि इस बीच दुल्हन हंसा के प्रेमी अंकित ने दुल्हे की कार के आगे दूसरी गाड़ी लगाकर रोक लिया। इसके बाद उसने कार में तोडफ़ोड की और हथियार के दम पर दुल्हन का अपहरण कर लिया। विरोध करने पर हंसा की बहन सोनू व अन्य से मारपीट भी की गई। राजपूत समाज में दिनदहाड़े हुए दुल्हन के अपहरण को लेकर सीकर में काफी बवाल चल रहा है। राजस्थान पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अंकित व अन्य के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज की। पुलिस को इनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर शुक्रवार को देहरादून पहुंच गई। एसपी ने बताया कि दोनों की तलाश में पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी भी की, लेकिन दोनों पुलिस को चकमा देकर निकल गए। शनिवार को अंकित और हंसा सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में शादी के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इस बीच कोतवाली पुलिस को दोनों के बारे में जानकारी मिल गई। शहर कोतवाली पुलिस ने उन्हें कचहरी परिसर में ही रोक लिया। देहरादून पुलिस ने शनिवार शाम को युगल को राजस्थान पुलिस को सुपुर्द कर दिया क्योंकि देहरादून में दोनों के विरुद्ध दून में कोई एफआईआर दर्ज नहीं।

 

यह भी पढ़ें

sikar bride Kidnap Case : देहरादून में मिली सीकर से अपहरण हुई दुल्हन, पुलिस को चार दिन बाद मिली बड़ी सफलता

सीकर दुल्हन अपहरण केस: प्रदर्शन के बीच एकबारगी बनी तनावपूर्ण स्थिति, एक्शन लेने के लिए तैयार खड़ी थी फोर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो