छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018 LIVE : सीकर में मतगणना शुरू, प्रत्याशियों की बढ़ी धडकऩें

छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018 LIVE : सीकर में मतगणना शुरू, प्रत्याशियों की बढ़ी धडकऩें

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 11 2018 11:23:49 AM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 12:01:16 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www,patrika.com/sikar-news/

सीकर. राजस्थान छात्रसंघ चुनाव 2018 में मंगलवार को दिन मतगणना है। सभी कॉलेजों में मतगणना शुरू हो चुकी है हालांकि चूरू के सरकारी महाविद्यालयों में मंगलवार को मतगणना नहीं हो रही है। सीकर में दोपहर तक जिले के सभी सरकारी महाविद्यालयों का परिणाम आ जाएगा।

दोपहर बाद विजेताओं को पद की शपथ भी दिलाई जाएगी। शहर के सभी राजकीय महाविद्यालयों की मतदान पेटियां अभी श्रीकल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय के कक्ष में कड़ी सुरक्षा के बीच रखी हुई है। सुबह पेटियों को संबंधित महाविद्यालयों में भेजा गया। सुबह करीब ग्यारह बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है।

 

यहां देखें लाइव

 


सीकर जिले में सबसे पहले परिणाम राजकीय स्नातकोत्तर विधि महाविद्यालय सीकर व संस्कृत महाविद्यालय का आने की संभावना है। जबकि सबसे अंत में राजकीय कला महाविद्यालय कटराथल व श्रीकल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय का आ सकता है। चुनाव में एबीवीपी व एसएफआई दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। एबीवीपी इसबार एकजुट रही है, जबकि एसएफआई ने जमीनी स्तर पर पूरी मेहनत की है। सभी की निगाहें कला, वाणिज्य व बालिका महाविद्यालय पर ज्यादा है।

commerce college

ताजा अपडेट

श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय में मतगणना शुरू कॉलेज के गेट की है बंद। बाहर पुलिस तैनात।
कन्या महाविद्यालय में ह्यद्घद्ब रेणु फगेरिया और एबीवीपी से संजू मूंग के बीच कड़ा मुकाबला है। कॉलेज के दूसरी तरफ दोनों के समर्थक झुंड में है।

संस्कृत कॉलेज में आमने-सामने का मुकाबला। सीकर संस्कृत महाविद्यालय में कुल 516 मतदाता हैं लेकिन मतदान केवल 324 ने ही किया है। यहां अध्यक्ष पद के लिए एसएफआई ने हेमंत कुमार दानोदिया व एबीवीपी ने तेज प्रकाश शर्मा को मैदान में उतारा है।

कॉमर्स कॉलेज
राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय में कुल 2177 मतदाता है लेकिन मतदान केवल 1221 ने किया था। अब 1221 मतों की गणना होगी । यहां एसएफआई ने प्रयास मिश्रा एनएसयूआई ने सोनू सैनी व एबीवीपी ने सुशील कुमार को अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा है। मतगणना स्थल पर बैठने के लिए सभी एजेंट पहुंच गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned