scriptRajasthan election 2018 Live : सीकर में फूटे सिर, रानोली में गाड़ियों के शीशे तोड़े, फतेहपुर में भी तनाव | Tension in sikar due to Rajasthan election 2018 Live updates | Patrika News
सीकर

Rajasthan election 2018 Live : सीकर में फूटे सिर, रानोली में गाड़ियों के शीशे तोड़े, फतेहपुर में भी तनाव

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 : 15वीं विधानसभा की वोटिंग के दौरान सीकर जिले में कई जगह पथराव, तोडफ़ोड़ व तनाव की स्थिति रही। SIkar LIVE UPDATES

सीकरDec 07, 2018 / 05:23 pm

vishwanath saini

Tension in sikar due to Rajasthan election 2018 Live updates

Tension in sikar due to Rajasthan election 2018 Live updates

सीकर. सालासर बस स्टैंड पर ईदगाह के पास एक मतदान केंद्र पर शुक्रवार को मतदान के दौरान जमकर बवाल हो गया। (Rajasthan Election 2018) बवाल तब हुआ जब मतदान बूथ पर हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की पार्टी के प्रत्याशी और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक आमने-सामने हो गए। बातों से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि इसमें दो लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। दोनों युवकों को राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। झगड़े में एक युवक के सिर पर तो दूसरे के चेहरे पर चोट आईं है। झगड़े के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

 

सीकर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में शुक्रवार को 15वीं विधानसभा की वोटिंग के दौरान सीकर जिले में कई जगह पथराव, तोडफ़ोड़ व तनाव की स्थिति रही।


सीकर शहर में मतदान के दौरान दोपहर बाद माहौल गरमा गया और कई जगह दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। पहले नगर परिषद कार्यालय के पास और बाद में हरदयाल स्कूल के बाहर कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। इससे हरदयाल स्कूल के पास कई भाजपा कार्यकर्ताओं के सिर फूट गए। इससे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद कार्यालय के पास बनाए गए बूथ के बाहर दो दलों के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए। यहां दोनों ओर से पथराव किया गया। इसके बाद हरदयाल स्कूल के बाहर कांग्रेस व भाजपा के समर्थक आपस में उलझ गए। इसमें भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के चोटें आई। इसकी जानकारी भाजपा के नेताओं को लगी तो वे बजरंग कांटे के पास एकत्र हो गए। इससे इलाके में तनाव के हालात हो गए। इलाके में कई देर तक तनातनी की स्थिति रही।

 

रानोली कस्बे में मतदान केंद्र के बाहर जमकर हंगामा

सीकर. दांतारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रानोली कस्बे में मतदान केंद्र के बाहर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान वहां खड़ी गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए गए। मामले के अनुसार रानोली के एक मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस समर्थकों ने नारेबाजी कर दी। इससे निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों से उनका आमना सामना हो गया। इससे माहौल बिगड़ गया। इसके बाद पथराव शुरू हो गया। इससे वहां खड़ी एक बस व एक कार के शीशे टूट गए। इससे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को खदेड़ा। देर शाम तक मौके पर पुुलिस तैनात थी।

 

फतेहपुर कस्बे में जमकर बवाल

सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में शुक्रवार को मतदान के दौरान एक बूथ पर जमकर बवाल मचा। सुभाष स्कूल के बूथ के बाहर दो दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसके बाद तो एक दूसरे पर पत्थर बरसाए गए। आक्रोशित लोगों ने वहां खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। मामले के अनुसार मतदान केंद्र सुभाष स्कूल के बाहर कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव होने लगा। इससे कई लोगों के चोंटे आई। इस दौरान किसी ने वहां खड़ी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया।

rajasthan election live
@ 3 pm शेखावाटी का अब तक का वोटिंग प्रतिशत


सादुलपुर: 64.27

तारानगर: 59.28
सरदारशहर: 60.53

चूरू: 62.09
रतनगढ़: 50.30

सुजानगढ़: 54.21
पिलानी: 59.68

सूरजगढ़: 58.30
झुंझुनूं: 56.46

मंडावा: 60.01
नवलगढ़: 54.72

उदयपुरवाटी: 60.87
खेतड़ी: 54.10
फतेहपुर: 59.67
लक्ष्मणगढ़: 61.24

धोद: 63.67
सीकर: 57.33

दांतारामगढ़:61.11
खंडेला:58.25

नीमकाथाना:54.72
श्रीमाधोपुर:55.98

Home / Sikar / Rajasthan election 2018 Live : सीकर में फूटे सिर, रानोली में गाड़ियों के शीशे तोड़े, फतेहपुर में भी तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो