scriptइसलिए सदर थाने पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण | Therefore, hundreds of villagers reached Sadar police station | Patrika News

इसलिए सदर थाने पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण

locationसीकरPublished: Mar 24, 2019 06:50:17 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

मवेशी चोरी पर फूटा गुस्सा

sikar local news

इसलिए सदर थाने पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण

– फतेहपुर.

सदर थाना इलाके के गांवों में आएं दिन हो रहे मवेशियों की चोरी से ग्रामीण खासे परेशान हो रहे है। बीते दो दिन में एक दर्जन से अधिक मवेशी चोरी होने पर शनिवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूटा। बड़ी संख्या में इकठ्ठे होकर आए ग्रामीणों ने सदर थाने पर प्रदर्शन किया व मवेशी चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस के आश्वासन पर ग्रामीण माने व प्रदर्शन समाप्त किया। मामले के अनुसार चुवास, बीबीपुर बड़ा व बलोद छोटी गांव में दो रातों में चोरों ने बकरी, बकरें व भेड़े चुरा ली। बलोद छोटी के विजय कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके बाड़े से चोरों ने सात बकरी गाड़ी में डालकर फरार हो गए। जाग होने पर उन्होंने नवलगढ़ तक पीछा किया लेकिन चोर हाथ नहीं लगे व नवलगढ़ में वह किसी गली में घुस कर फरार हो गए।
इसी तरह चुवास में भी जाग होने पर ग्रामीणों ने चोरों का पीछा किया व पुलिस को सूचना दी। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई व उस रास्ते नहीं आई। ऐसे में आरोपी फरार हो गए। चुवास के महावीर पुत्र रामेश्वर जाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसी रात को बीबीपुर बड़ा के सार्वजनिक सांडशाला में बंद दो बकरों को चोरों ने गाड़ी में डालकर फरार हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। शनिवार को ग्रामीणों ने सदर थाने पर प्रदर्शन किया।
इसके बाद थानाधिकारी आलोक पूनिया ने ग्रामीणों से समझाइश कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान झाबर सिंह बिजारणियां, भागीरथ धायल, हरलाल झूरिया, महेन्द्र, रविन्द्र शर्मा, रामलाल, कल्याण सिंह, भजन सिंह, राजेन्द्र पूनिया, सुलतान, लेखराम, शिवदान, महेन्द्र स्वामी, दिनदयाल शिवराण, सुभाष भडिय़ा, आशु सिंह, मनफूल भडिय़ा सहित कई लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो